Home /News /entertainment /

this news of sidharth malhotra and kiara advani left fans disappointed entpks

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की इस खबर ने फैंस को किया निराश

सिद्धार्थ और कियारा ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है.

सिद्धार्थ और कियारा ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​के पास अभी कई प्रोजेक्ट भी हैं. अभिनेता पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना के साथ 'मिशन मजनू' में दिखाई देंगे. उनकी पाइपलाइन में करण जौहर की 'योद्धा' भी है. सिद्धार्थ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ 'थैंक गॉड' पर भी काम कर रहे हैं. वह रोहित शेट्टी की ओटीटी डेब्यू सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी शामिल हुए.

अधिक पढ़ें ...

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के प्रशंसकों के लिए एक दुखद खबर है. खबर आ रही है कि सिद्धार्थ और कियारा की बीच ब्रेकअप हो गया है. बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की हालिया रिपोर्ट की मानें तो ‘शेरशाह’ की जोड़ी अलग हो गई है, जबकि उनके ब्रेकअप का सही कारण सामने नहीं आया है. एंटरटेनमेंट पोर्टल से एक सूत्र ने दावा किया कि सिद्धार्थ और कियारा ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है.

सूत्र के अनुसार, ‘सिद्धार्थ और कियारा ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. दोनों ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है. उनके अलग होने का कारण उन्हें ही पता है, लेकिन उनका ब्रेकअप वास्तव में निराशाजनक है.” सूत्र ने आगे कहा कि जहां प्रशंसक सिद्धार्थ और कियारा के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद कर रहे थे, वहीं किसी को नहीं पता कि दोनों के बीच क्या गलत हुआ.

लंबे समय से आ रही थीं सिद्धार्थ-कियारा के डेटिंग की खबरें
सूत्र ने कहा, ‘सिद्धार्थ और कियारा बहुत अच्छी तरह से बंध गए थे, एक समय था जब कई लोगों ने सोचा था कि वे अंत में शादी कर लेंगे, हालांकि भाग्य को कुछ और ही मंजूर था. हमें आश्चर्य है कि इनके के बीच क्या गलत हुआ और हम आशा करते हैं कि यदि कोई संभावना है तो वे इसे सुलझा लेंगे.’ बता दें, सिद्धार्थ और कियारा के लंबे समय से डेटिंग की खबरें आ रही थीं. उन्हें अक्सर डिनर डेट या वेकेशन पर साथ में स्पॉट किया जाता था. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को पब्लिकली कंफर्म नहीं किया.

‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी कियारा
वर्कफ्रंट की बात करें, तो कियारा अगली बार ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन और तब्बू के साथ दिखाई देंगी. यह फिल्म 20 मई को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. अभिनेत्री के पास वरुण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल के साथ ‘जुग जुग जीयो’ भी हैं. इसके अलावा कियारा ‘गोविंदा नाम मेरा’ में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ भी नजर आएंगी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के पास अभी कई प्रोजेक्ट हैं
दूसरी ओर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के पास अभी कई प्रोजेक्ट हैं. अभिनेता पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना के साथ ‘मिशन मजनू’ में दिखाई देंगे. उनकी पाइपलाइन में करण जौहर की ‘योद्धा’ भी है. सिद्धार्थ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ ‘थैंक गॉड’ पर भी काम कर रहे हैं. वह रोहित शेट्टी की ओटीटी डेब्यू सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में भी शामिल हुए हैं.

Tags: Kiara Advani, Sidharth Malhotra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर