• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शाहिद-रणवीर के बीच इस बार होगा बल्ले का मुकाबला, दिसंबर में BOX OFFICE बनेगा 'जंग का मैदान'

शाहिद-रणवीर के बीच इस बार होगा बल्ले का मुकाबला, दिसंबर में BOX OFFICE बनेगा 'जंग का मैदान'

इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है फिल्म 'जर्सी (Jersey)' और '83'. (फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor/@ranveersingh)

इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है फिल्म 'जर्सी (Jersey)' और '83'. (फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor/@ranveersingh)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी (Jersey)' और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की '83' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. ये दोनों की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस साल दिसंबर में टकराने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. बॉलीवुड के दो मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को एक साथ साल 2018 में आई फिल्म ‘पद्मावत’ में देखा गया था, जिसमें दोनों के बीच एक बड़ा युद्ध देखने को मिला था. इस फिल्म में जहां, शाहिद कपूर ने महाराजा रतन सिंह का किरदार निभाया था, तो वहीं अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में थे रणवीर सिंह. इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और महाराजा रतन सिंह के बीच एक बड़ा मुकाबला हुआ था और अब इन दोनों की टक्कर एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर होने वाली है.

    इस बार शाहिद और रणवीर सिंह का ‘जंग का मैदान’ बॉक्स ऑफिस बनने वाला है, क्योंकि आज जब महाराष्ट्र में अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने की घोषणा हो गई है, तो इसी मौके पर शाहिद की फिल्म ‘जर्सी (Jersey)’ और रणवीर की ’83’ की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. ये दोनों की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस साल दिसंबर में टकराने वाली है. एक तरफ जहां ’83’ इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है, तो वहीं ‘जर्सी’ को भी 31 दिसंबर को रिलीज करने की घोषणा आज कर दी गई है. ये दोनों ही फिल्में क्रिकेट से जुड़ी है, इसलिए इस दिसंबर शाहिद और रणवीर के बीच बल्ले का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है.

    Ranveer Singh, Deepika Padukone, film 83 , film 83 release date, 83 will be released on Christmas 2021

    बता दें, फिल्म ’83’ में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर से दिखने वाली है. फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की साल 1984 में वर्ल्डकप जीत पर आधारित है. फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है. फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसके अलावा दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की वाइफ का रोल प्ले करेंगी. शादी के बाद ये पहला मौका होगा जब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

    shahid kapoor

    वहीं, फिल्म ‘जर्सी’ में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल निभाएंगे. यह फिल्म इसी नाम से बनी एक तेलुगू फिल्म की हिन्दी रीमेक है. फिल्म में पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज