लाइव टीवी

रामायण पर दूरदर्शन का ट्वीट देख लोगों को याद आया सोनाक्षी सिन्‍हा का KBC वाला Oops मूमेंट

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 2:31 PM IST
रामायण पर दूरदर्शन का ट्वीट देख लोगों को याद आया सोनाक्षी सिन्‍हा का KBC वाला Oops मूमेंट
सोनाक्षी स‍िन्‍हा से रामायण से जुड़ा सवाल केबीसी में पूछा गया था.

दूरदर्शन (Doordarshan) ने रामायण (Ramayan) पर एक सवाल ट्वीट किया है, जिसने लोगों को सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) की याद द‍िला दी है, जो अमिताभ बच्‍चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में राजस्‍थान से आई रूमा देवी की मदद के लिए पहुंची थीं.

  • Share this:
इन दिनों दूरदर्शन (Doordarshan) पर उसके सभी पुराने प्रसिद्ध टीवी शोज का टेलीकास्‍ट दोबारा से किया जा रहा है. इन सभी शोज में सबसे पहले निर्देशक रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) का टेलीकास्‍ट शुरू हुआ जो हर दिन सुबह और रात 9 बजे दूरदर्शन पर टेलीकास्‍ट हो रही है. इस शो की पॉपुलरिटी जबरदस्‍त है और लोगों को 33 साल बाद भी ये शो काफी पसंद आ रहा है. अपने इस बहुचर्चित शो को लेकर दूरदर्शन लगातार ट्वीट करता रहा है. लेकिन हाल ही में दूरदर्शन ने 'रामायण' (Ramayan on DD National) से जुड़ा एक ऐसा सवाल ट्वीट कर दिया, जिसने लोगों को एक बार फिर सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) का वो Oops मूमेंट याद दिला दिया, जो उनके साथ अमिताभ बच्‍चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' के सेट पर हुआ था.

इस शो पर पहुंची सोनाक्षी सिन्‍हा एक ऐसे सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं, जिसका जवाब लोगों को बेहद आसान लगा और इसके बाद उन्‍हें जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. दूरदर्शन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट किया, 'हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाये थे?' इसके ऑप्‍शन दिए गए हैं सुग्रीव, लक्ष्‍मण और शत्रुघ्‍न. इस सवाल का सही जवाब है लक्ष्‍मण. दूरदर्शन द्वारा ट्विटर पर पूछे गए इस सवाल पर 1 लाख से ज्‍यादा लोगों ने जवाब दिया है, लेकिन इस सवाल को सुनते ही लोगों को सोनाक्षी सिन्‍हा की याद आ गई.

दरअसल कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्‍चन ने सोनाक्षी सिन्‍हा से भी यही सवाल पूछा था. सोनाक्षी इस शो में राजस्थान के बाडमेर की रूमा देवी (Ruma Devi) का साथ देने पहुंची थीं. लेकिन इस आसान से सवाल पर सोनाक्षी फंस गई थीं, जिसके बाद उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. ट्रोलिंग का ये आलम कुछ ऐसा हुआ कि सोनाक्षी को खुद इसपर अपना स्‍टेटमेंट जारी करना पड़ा.



 






दूरदर्शन के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने लिखा, 'दूरदर्शन भी मजे ले रहा है.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'इसका सही उत्तर तो शत्रु की बिटिया ही दे सकती है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'दूरदर्शन के इस सवाल का जवाब तो सोनाक्षी सिन्‍हा ही दे सकती है.'

 



 



 



 



 



 



 



बता दें कि केबीसी में इस सवाल का जवाब न दे पाने पर खुद अमिताभ बच्‍चन ने सोनाक्षी की क्‍लास लगाई थी. अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी से कहा था कि उनके पिता का नाम शत्रुघ्न है, जबकि उनके चाचाओं के नाम राम, लक्ष्मण और भरत हैं. वहीं उनके घर का नाम भी रामायण है और तो और सोनाक्षी के भाईयों के नाम भी लव-कुश हैं. इसके बाद भी वो इस आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 2:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading