शाहिद कपूर के इस हरकत पर लोगों ने कहा- 'भाई ऐसा मत करो, NCB घर आ जाएगी'

फिल्म 'कबीर सिंह' के बाद से शाहिद की एक अलग इमेज उनके फैंस के बीच बन चुकी है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब- इंस्टाग्राम, @shahidkapoor)
फिल्म 'कबीर सिंह' के बाद से शाहिद की एक अलग इमेज उनके फैंस के बीच बन चुकी है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब- इंस्टाग्राम, @shahidkapoor)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में शाहिद मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह अपनी अजीबोगरीब तरह की शक्ल बनाते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 9:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' ने बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के फिल्मी करियर को बहुत बड़ा उछाल दिया, जिसके बाद से हर किसी को शाहिद की अगली फिल्म 'जर्सी (Jersey)' का बहुत बेसब्री से इंतजार है. अब तो शायद यह फिल्म बनकर तैयार हो गई होती अगर बीच में कोरोना महामारी का संकट नहीं आया होता. फिल्म 'कबीर सिंह' के बाद से शाहिद की एक अलग इमेज उनके फैंस के बीच बन चुकी है.



शाहिद ने इंस्टा पर शेयर किया वीडियो
अब शाहिद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में शाहिद मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह अपनी अजीबोगरीब तरह की शक्ल बनाते नजर आ रहे हैं. इसलिए उनके इस वीडियो देखने के बाद उनके फैंस उनसे कमेंट के जरिए यह कह रहे हैं कि 'शाहिद भाई ऐसा मत करो.. वरना एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो- NCB) आपके घर आ जाएगी.' आप भी देख लीजिए शाहिद का ये वीडियो...
View this post on Instagram

Mood.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on






दरअसल, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में NCB की जांच में ड्रग्स मामला निकलकर सामने आया है और इस मामले में कई बॉलीवुड सितारे भी घिरते नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस मामले में एक महीने जेल में रहकर बेल पर वापस घर लौटी हैं.

'जर्सी' के लिए शाहिद ने कम की फीस
बता दें, हाल ही खबर आई थी कि शाहिद ने फिल्म 'जर्सी' की फीस काफी कम कर दी है. बड़ी बात ये है कि शाहिद ने फिल्म के लिए कोई एक, दो या तीन नहीं, बल्की 8 करोड़ फीस कम की है. कथित तौर पर, फिल्म के निर्माताओं ने एक्टर से फीस कम करने की रिक्वेस्ट की थी. निर्माताओं ने कहा था कि COVID-19 की वजह से फिल्म का शेड्यूल रोकना पड़ा, जिससे उन्हें काफी नुकसान हुआ है. जिसके बाद एक्टर ने ये फैसला लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज