अजय देवगन के चलते आज तक नहीं हुई तब्बू की शादी, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा

अजय देवगन के चलते आज तक नहीं हुई तब्बू की शादी, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा
अजय देवगन और काजोल की शादी.

अजय देवगन (Ajay Devgn) की काजोल से शादी हो चुकी है और उनके दो बच्चे भी हैं लेकिन तब्बू (Tabu) अभी तक शादी नहीं कर पाई हैं. बहुत कम लोगों को पता होगा कि इसके पीछे एक कारण अजय देवगन भी हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्‍‌बू (Tabu) और एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इंडस्ट्री को बेहद कामयाब फिल्में दी हैं. दोनों की जोड़ी वाली फिल्में 'विजयपथ', 'हकीकत', 'तक्षक', 'दृश्यम', 'गोलमाल अगेन', 'दे दना दन' सुपरहिट रही हैं. कई मर्तबा लोगों ने अजय देवगन का नाम भी तब्बू के साथ जोड़ा, लेकिन अजय ने काजोल से शादी कर ली. उधर, जिंदगी के 48 सावन देख चुकीं तब्बू आज भी शादी नहीं कर पाई हैं. लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि खुद तब्बू ने इसके बारे में एक बेहद अजीब खुलासा किया था.

दरअसल तब्बू ने एक अंग्रेजी अखबार को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अजय देवगन से अपने संबंधों पर खुल कर बात की. तब्बू ने कहा था, "अजय और मैं एक दूसरे को 25 वर्षों से जानते हैं, अजय मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी और करीबी दोस्त हुआ करते थे. तब हम एक साथ बड़े हो रहे थे और हमारी दोस्ती की नींव तभी पड़ गई थी. जब मैं छोटी थी तो समीर और अजय मुझ पर नजर रखा करते थे, मेरा पीछा किया करते थे और अगर कोई लड़का मुझसे बात करने की कोशिश करता था तो ये दोनों उसे पीटने की धमकी दिया करते थे. इसलिए अगर मैंं आज कुंवारी हूं तो उसकी वजह अजय देवगन ही हैं."

जब तब्बू से पूछा गया कि हमने सुना है कि अजय देवगन ने आपकी शादी कराने की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली है? तो तब्बू ने हंसते हुए कहा था,"मैं हर दूसरे दिन अजय को फोन करके कहती हूं कि वो शादी के लिए लड़का ढूंढे. तब्बू ने ये भी कहा कि अगर वो मेल एक्टर्स में किसी पर सबसे ज्यादा विश्वास करती हैं तो वो अजय ही हैं. तब्बू अपने और अजय देवगन के रिलेशन को बहुत स्पेशल मानती हैं."



यह भी पढ़ेंः इंतकाल से पहले इरफान खान ने किया था ये नेक काम, नहीं चाहते थे लोगों को हो खबर!



वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की एक झलक 'सूर्यवंशी' में दिखाई देगी. इसके अलावा उनकी फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया', 'मैदान' भी आने वाली हैं. साथ ही वे एसएस राजामौली की 'आरआरआर' में भी एक स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई देंगे. जबकि तब्बू अब 'भूल भुलैया' में दिखाई देंगी. हाल ही में वो सैफ अली खान के साथ 'जवानी जानेमन' में दिखाई दी थीं.
First published: May 31, 2020, 5:15 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading