रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरें सुन जब जया बच्चन ने दिया था हैरान कर देने वाला बयान

रेखा-अमिताभ पर जया का रिएक्शन. (फाइल फोटो)

रेखा-अमिताभ पर जया का रिएक्शन. (फाइल फोटो)

जया बच्चन ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'इन सारी अफवाहों के बावजूद मुझे अमिताभ बच्चन और रेखा के साथ करने पर कभी कोई आपत्ति नहीं थी.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 6:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  और रेखा (Rekha) की चाहे जो भी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री रही हो, लेकिन इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के दर्शक आज भी दीवाने हैं. रेखा और अमिताभ की जोड़ी ने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी हैं. जब-जब ये जोड़ी पर्दे पर साथ आई, तो फैंस को दीवाना बना गई. कई फिल्मों में साथ काम करने के बाद इनके अफेयर की खबरें आने लगीं. आज भी गाहे-बेगाहे इस जोड़ी की चर्चा होती रहती है और किसी समारोह में सबकी नजरें भी इन पर बनी रहती है.

एक थ्रोबैक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  की पत्नी जया बच्चन ने इन अफवाहों को सिरे से नकारते हुए बताया था कि ‘मीडिया ने अमिताभ की हर हीरोइनों के साथ नाम जोड़ने की काफी कोशिश की. ये सच है कि रेखा और अमिताभ की स्क्रीन पर जोड़ी कमाल की थी, इसलिए लोग बेहद पसंद करते थे'. एक्ट्रेस जया ने कहा था कि 'अगर ऐसी कहानियों पर भरोसा करती रहती तो मेरा जीवन ही नर्क बन जाता’. जया ने इस इंटरव्यू में बताया था कि ‘इन सारी अफवाहों के बावजूद मुझे अमिताभ बच्चन और रेखा के साथ करने पर कभी कोई आपत्ति नहीं थी. जब काम के बजाय इन दोनों की जोड़ी को लेकर सेंसेशन क्रिएट किया जाने लगा तो दोनों ने ही महसूस किया कि चीजे गलत हो रही हैं’.

कहते हैं कि 1976 में रिलीज हुई फिल्म 'दो अनजाने'  में अमिताभ बच्चन और रेखा की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को ऑडियंस ने बेहद पसंद किया था. इस फिल्म के बाद से ही उनके ऑन स्क्रीन रोमांस के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन रोमांस की चर्चा होने लगी. अमिताभ और जया बच्चन  की शादी 1973 में हो चुकी थी.

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादीशुदा खुशहाल जिंदगी चल रही है. इनके दोनों बच्चे अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन अपनी-अपनी लाइफ में सफल हैं. फिल्मों में लंबे समय तक काम करने के बाद जया अब पॉलिटिक्स में काफी बिजी रहती हैं. जबकि बिग बी अभी भी धड़ाधड़ फिल्मों में काम किए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज