पिता संग खराब थे सुशांत के संबंध! Viral Video से रिया चक्रवर्ती के दावों पर उठ रहे सवाल

पिता संग खराब थे सुशांत के संबंध! Viral Video से रिया चक्रवर्ती के दावों पर उठ रहे सवाल
पिता केके सिंह के साथ सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत केस की जांच शुरू होने के बाद से यह रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा लगातार यह कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के उनके परिवार वालों से सही संबंध नहीं थे. जांच एजेंसियों को भी उन्होंने बयान दिया है कि सुशांत के अपने पिता और अपनी बहनों से रिलेशन कुछ खास नहीं थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 8:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई: ढाई महीने से ज्यादा का वक्त गुजर जाने के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के बाद इस मामले में सीबीआई (CBI) जोर शोर से जांच में जुटी है. इस बीच सुशांत की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) संदेह के घेरे में है और वह सीबीआई, एनसीबी (NCB) और ईडी जैसी बड़ी एजेंसियों की प्राइम सस्पेक्ट भी हैं. इसके अलावा एक्टर के पिता केके सिंह ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

सुशांत की जांच शुरू होने के बाद से यह रिया चक्रवर्ती द्वारा लगातार यह कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के उनके परिवार वालों से सही संबंध नहीं थे. जांच एजेंसियों को भी उन्होंने बयान दिया है कि सुशांत के अपने पिता और अपनी बहनों से रिलेशन कुछ खास नहीं थे. सोशल मीडिया (Social Media) में रिया और उनके इस केस में संदेह के घेरे में आ रहे सभी लोग इस बात पर तेजी से जोर दे रहे हैं कि सुशांत के अपने परिवार और रिश्तेदारों से बनती नहीं थी. लेकिन आपको बता दें कि इन दिनों एक वीडियो वायरल (Sushant Viral Video) हो रहा है जो रिया की इन बातों से अलग कहानी बताती है.

ये भी पढ़ेंः सुशांत के पिता का फैसला, बिना उनकी सहमति के SSR पर नहीं बन सकती फिल्म या सीरियलः विकास सिंह



इस वीडियो से पता लगता है कि सुशांत अपने पिता और मां के काफी करीब थे. वीडियो एक शो के दौरान का है जिसमें सुशांत सिंह अपनी मां और पिता के बारे मे एक बात कह रहे होते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे अचानक से एक बात याद आ गई और मैं कहना चाहता हूं कि मैंने अपनी मां से काफी कुछ सीखा है लेकिन मेरे पिता ने सिखाया है कि हम लाइफ में बहुत कुछ सीख सकते हैं. उन्होंने कहा कि यह मेरी जिंदगी की उनकी सबसे बड़ी सीख हैं.



सुशांत जिस तरह से अपने परिवार वालों के लेकर बात कर रहे हैं उससे साफ तौर पर पता चलता है कि वह अपनी मां और पिता के कितने करीब थे और उन्हें कितना प्यार करते थे लेकिन उनकी मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार इस बात पर जोर दे रही हैं कि उनके अपने पिता से संबंध ठीक नहीं थे.



ये भी पढ़ेंः सुशांत केस: श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बोलीं- कब हम क्लोजर पाने में कामयाब होंगे

आपको बता दें कि सिर्फ रिया द्वारा उनके पिता को लेकर ही नहीं बल्कि उनकी बहनों को लेकर भी कहा गया था कि उनके उनकी बहनो से भी रिश्ते ठीक नहीं लेकिन सोशल मीडिया में उनके बहुत से वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें देखा जा सकता है कि वह अपनी बहनों से भी कितना प्यार करते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज