आमिर-अमिताभ के साथ हो गई 'ठगी', दूसरे ही दिन इंटरनेट पर लीक हो गई Thugs of hindostan

आमिर और अमिताभ की इस फिल्म के लिए ये एक बड़ा झटका हो सकता है क्योंकि फिल्म को रिलीज़ हुए अभी सिर्फ 1 दिन ही हुआ है

News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 1:14 PM IST
आमिर-अमिताभ के साथ हो गई 'ठगी', दूसरे ही दिन इंटरनेट पर लीक हो गई Thugs of hindostan
आमिर खान की फिल्म को लगा तगड़ा झटका
News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 1:14 PM IST
आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म Thugs Of Hindostan ने अभी पहले दिन की कमाई भी पूरी नहीं की थी कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. इससे पहले तमिल फिल्म 'सरकार' को लीक कर चुके 'तमिल रॉकर्स' ने इस फिल्म को लीक किया है.

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को पहले ही फिल्म समीक्षकों की ओर से खराब रिव्यू मिले हैं और अब इस फिल्म के लीक हो जाने से फिल्म की कमाई में बड़ा डेंट लग सकता है. ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म सोमवार तक 300 करोड़ पूरी कर लेगी लेकिन अब इस फिल्म के लीक हो जाने से ज़ाहिर है कि फिल्म की कमाई पर असर पड़ेगा.

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की कहानी भारत में ईस्ट इंडिया कंपनी के आने और कब्ज़ा जमाने के समय की है. किस तरह अंग्रेज़ों ने भारत की छोटी छोटी रियासतों को अपने कब्ज़े में लिया था और कैसे छोटे छोटे समूहों में भारतीय लोग उनसे लड़ने की कोशिशें कर रहे थे.

अमिताभ बच्चन ने फिल्म में खुदाबख्श का किरदार निभाया है जो ब्रिटिश सरकार के विरोध में खड़ा हुआ एक बागी है और समुद्र के रास्ते से लूटपाट करता है. वहीं आमिर खान एक ठग हैं जो छोटे मोटे धोखे देकर लोगों को लूटते हैं. फिल्म में फातिमा सना शेख भी हैं जिन्होंने एक राजकुमारी का रोल निभाया है और खुदाबख्श इस राजकुमारी को उसकी रियासत वापस दिलवाने के लिए लड़ रहे हैं.

फिल्म में एक तवायफ के रोल में नज़र आती हैं कटरीना कैफ. सुरैय्या के इस किरदार में वो कुछ ही देर पर्दे पर नज़र आती हैं लेकिन उम्मीद है कि फिल्म के अगले भाग में उनकी कहानी लंबी होगी.

इस समय तो निर्माता इस पाइरेसी को रोकने की कोशिश कर रहे हैं और फिल्म को लीक करने वाली वेबसाइट पर रोक लगाने की कोशिश कर रहे हैं. आमिर ने दर्शकों से अनुरोध किया है कि वो इस फिल्म की पाइरेसी को रोकें और क्योंकि इस फिल्म से कई लोगों के रोज़गार जुड़े हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर