अपना शहर चुनें

States

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में आमिर का लुक चोरी का तो नहीं ?

आपको ट्रेलर देख कर जरूर ही क्रांति और पाइरेट्स ऑफ करेबियन जैसी फिल्मों की याद आ जाएगी. आमिर खान का लुक भी बहुत हद तक हॉलीवुड मूवी 'पाइरेट्स ऑफ करेबियन' के जैक स्पैरो जैसा लग रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2018, 8:13 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में सभी स्टार कास्ट अलग अंदाज में नजर आ रही है. करीब 75 साल बाद अमिताभ बच्चन फिल्म में खतरनाक स्टंट करते दिख रहें हैं. ट्रेलर देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म आजादी की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म को विजय कृष्णा आचार्य ने डॉयरेक्ट किया है.

आमिर खान फिल्म में 'फिरंगी मल्लाह' का किरदार निभाएंगें जो अंग्रेजी हुकूमत और आजाद के बीच इधर उधर करते नजर आएंगे. आपको ट्रेलर देख कर जरूर ही क्रांति और पाइरेट्स ऑफ करेबियन जैसी फिल्मों की याद आ जाएगी. आमिर खान का लुक भी बहुत हद तक हॉलीवुड मूवी 'पाइरेट्स ऑफ करेबियन' के जैक स्पैरो जैसा लग रहा है. ऐसा लग रहा है कि आमिर का लुक हॉलीवुड से चोरी किया गया हो.

ट्रेलर में आमिर और अमिताभ एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहें है. ट्रेलर में फातिमा सना शेख अमिताभ के साथ तलवारबाजी करते नजर आ रही हैं. कटरीना कैफ सुरैया के किरदार में होंगी और आमिर खान फिरंगी के रूप में नजर आएंगे.



आपकों बता दें कि 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' 1839 की उपन्यास 'कन्फेशन्स ऑफ अ ठग' पर आधारित है. फिल्म दिवाली के मौके पर 8 नवंबर को हिंदी के साथ साथ तमिल, तेलुगु भाषा में रिलीज होगी.
ये भी पढ़ें-  बॉलीवुड के इन टॉप रोमांटिक गानों के पीछे था इस डायरेक्टर का दिल...

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज