होम /न्यूज /मनोरंजन /टॉम हॉलैंड की जगह टाइगर श्रॉफ होते 'स्पाइडरमैन' के हीरो, जानें क्या दिया था ऑफर

टॉम हॉलैंड की जगह टाइगर श्रॉफ होते 'स्पाइडरमैन' के हीरो, जानें क्या दिया था ऑफर

टाइगर ने बताया कि उन्होंने मार्वल के सामने यह प्रस्ताव रखा था कि मैं अपने पूरे स्टंट खुद करूंगा.

टाइगर ने बताया कि उन्होंने मार्वल के सामने यह प्रस्ताव रखा था कि मैं अपने पूरे स्टंट खुद करूंगा.

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने स्पाइडरमैन फिल्म के लिए भी ऑडिशन दिया था. हाल ही में दिए इंटरव्यू में टाइगर ने इसका खुलासा किया ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

अभिनेता टाइगर श्रॉफ मार्शल आर्ट्स के लिए जाने जाते हैं. मार्शल आर्ट्स के प्रति उनका लगाव अक्सर उनकी फिल्मों में देखा जा सकता है. टाइगर अपनी फिल्मों में खुद ही धाकड़ स्टंट करते नजर आते हैं. इतना ही नहीं टाइगर अब केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मार्शल आर्ट्स का सितारा बनना चाहते हैं.

टाइगर ने फिल्म स्पाइडर मैन के लिए भी ऑडिशन दिया था. हालांकि इसमें टाइगर का लक साथ नहीं दिया और यह रोल टॉम हॉलैंड को मिल गया. टाइगर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है.

टाइगर ने स्पाइडरमैन के लिए दिया था ऑडिशन
टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में कनेक्ट एफएम कनाडा को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने स्पाइडरमैन फिल्म के लिए भी ऑडिशन दिया था. टाइगर ने बताया कि उन्होंने मार्वल के सामने यह प्रस्ताव रखा था कि मैं अपने पूरे स्टंट खुद करूंगा. इससे वीएफएक्स का भी खर्चा बच जाएगा. टाइगर ने बताया कि मैंने पहले उन्हें अपने टेप्स भेजे थे. जिससे वे काफी इंप्रेस भी हुए थे. इसके बाद मैंने स्पाइडर मैन के लिए ऑडिशन भी दिया था.

बनना चाहते हैं ग्लोबल स्टार
टाइगर श्रॉफ ने बताया कि वे मार्शल आर्ट्स का ग्लोबल स्टार बनना चाहते हैं. टाइगर ने बताया मैं जैकी चेन, ब्रूसली की तरह ग्लोबल स्टार बनना चाहता है. काफी समय से जैकी चेन के बाद हमने कोई भी ऐसा स्टार नहीं देखा. ऐसे समय में मैं यह जगह लेना चाहता हूं. बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने साल 2017 में आई फिल्म स्पाइडर मैन होम कमिंग के लिए हिंदी डबिंग की थी.

स्पाइडर मैन की आवाज के लिए उत्साहित थे टाइगर
बता दें कि स्पाइडर मैन होम कमिंग की हिंदी डबिंग टाइगर ने की थी. टॉम हॉलैंड के सभी डायलॉग टाइगर ने हिंदी में डब किए थे. इसको लेकर टाइगर काफी उत्साहित भी थे. डबिंग से पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि इसको लेकर वे काफी उत्साहित हैं. टाइगर ने बताया था कि बचपने से ही स्पाइडर मैन मेरा सबसे पसंदीदा सुपरहीरो है. मैं एक दिन इस किरदार को भी निभाना चाहता हूं.

Tags: Bollywood news, Tiger Shroff

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें