होम /न्यूज /मनोरंजन /'बागी 3' के बाद अब फिर से 'Heropanti 2' करेंगे टाइगर श्रॉफ, सामने आया First Poster

'बागी 3' के बाद अब फिर से 'Heropanti 2' करेंगे टाइगर श्रॉफ, सामने आया First Poster

'हीरोपंति' फ‍िल्‍म से ही टाइगर ने बॉलीुवुड में शुरुआत की थी.

'हीरोपंति' फ‍िल्‍म से ही टाइगर ने बॉलीुवुड में शुरुआत की थी.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ' ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पिछले साल 'वॉर' (WAR) जैसी ब्‍लॉक बस्‍टर एक्‍शन फिल्‍म देने के बाद इस साल 'बागी 3' (Baaghi 3) के साथ फिर से एक्‍शन पैक्‍ड परफॉर्मेंस देने जा रहे हैं. अभी 'बागी 3' रिलीज भी नहीं हुई है कि टाइगर की एक और फिल्‍म अब उनकी फ्रेंचाइजी में तब्दील होने जा रही है. जी हां, अपनी पहली फिल्‍म में हीरोपंती करने वाले टाइगर अब एक बार फिर पर्दे पर 'हीरोपंती' करते नजर आएंगे. उनकी अपने वाली फिल्‍म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) का पहला लुक सामने आ गया है.

    इस फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक को जारी करते हुए दो पोस्‍टर जारी किए गए हैं, जिनमें टाइगर बंदूकों के साथ सूट-बूट में सजे नजर आ रहे हैं. पोस्‍टर्स के साथ ही फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. ये फिल्‍म 16 जुलाई, 2021 को रिलीज होगी. आपको बता दें कि साल 2014 में 'हीरोपंती' के साथ ही टाइगर श्रॉफ और एक्‍ट्रेस कृति सेनन ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री ली थी.











    'हीरोपंती 2' का भी निर्देशक अहमद खान करने जा रहे हैं. अहमद खान ही उनकी आने वाली फिल्‍म 'बागी 3' के भी निर्देशक हैं. 'बागी 3' में टाइगर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आएगी. इस फिल्‍म में उनके भाई बने रितेश देशमुख सीरिया में फंस जाते हैं और टाइगर इस फिल्‍म में उन्‍हें बचाने की कोशिश करते नजर आएंगे. जबकि 'हीरोपंती 2' की टैगलाइन है कि 'द वर्ल्‍ड वॉन्‍ट्स हिम डेड' यानी पूरी दुनिया उन्‍हें मरा हुआ देखना चाहती है. यानी अपनी इस नई फिल्‍म में भी वो दुनिया से लड़ते हुए नजर आएंगे.

    ये भी पढ़ें :- ब्रेकअप के बाद सबके सामने स्टेज पर फूट-फूट कर रोने लगीं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

    Tags: Baaghi 3, Bollywood, Heropanti 2, Tiger Shroff

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें