Home /News /entertainment /

tiger shroff heropanti 2 showing tremendous craze earning crores even before release entpks

टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' का दिख रहा जबरदस्त क्रेज, रिलीज से पहले ही हुई करोड़ों की कमाई

29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है 'हीरोपंती 2'.

29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है 'हीरोपंती 2'.

फिल्म 'हीरोपंती 2 (Heropanti 2)' की जबरदस्त एडवांस बुकिंग को देखते हुए फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों के उत्साह का आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है. रिलीज से पहले ही फिल्म की टिकटों की धड़ल्ले से बुकिंग हो रही है और अब तक एक लाख टिकट और 3 करोड़ रुपए की बिक्री की जा चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

यह किसी से छुपा नहीं है कि कोरोना काल में बॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों को किस तरह की दुर्दशा का सामना करना पड़ा था. कोरोना काल और उसके पश्चात भी इक्का-दुक्का हिंदी फिल्मों को छोड़कर कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में नाकाम साबित हुई. ऐसे में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म ‘हीरोपंती 2 (Heropanti 2)’ से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं.

फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग को देखते हुए फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों के उत्साह का आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है. रिलीज से पहले ही फिल्म की टिकटों की धड़ल्ले से बुकिंग हो रही है और अब तक एक लाख टिकट और 3 करोड़ रुपए की बिक्री की जा चुकी है. इस ट्रेंड को देखते हुए ट्रेड पंडितों का कहना है कि ‘हीरोपंती 2’ की जबरदस्त एडवांस बुकिंग की वजहों में टाइगर श्रॉफ की हर वर्ग के दर्शकों में लोकप्रियता तो प्रमुख वजह है ही, फिल्म के जबरदस्त एक्शन सीन्स, रिलीज से पहले ही लोगों की जुबां पर चढ़े फिल्म के गावे और रोमांचक कहानी का भी बड़ा हाथ है.

एक्शन से भरपूर है फिल्म ‘हीरोपंती 2’
गौरतलब है कि फिल्मों के मामले में निर्माता साजिद नाडियादवाला और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी हिट साबित हुई है. दोनों इससे पहले ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ जैसी हिट फिल्मों के लिए साझेदारी कर चुके हैं. अब दोनों ने मिलकर एक्शन से भरपूर फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के जरिए दर्शकों को एक‌ अनूठे व रोमांचक सफ़र पर‌ ले जाने की पूरी तैयारी कर ली है. ट्रेड एक्पर्ट्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘हीरोपंती 2’ की रिलीज से पहले दर्शकों के जोश और एडवांस बुकिंग को देखते हुए यह आसानी से कहा जा सकता है कि फिल्म का ओपनिंग वीकएंड का कलेक्शन बहुत ही बढ़िया साबित होने वाला है.

ट्रेलर और गाने को मिल रहा भरपूर प्यार
फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के ट्रेलर से लेकर फिल्म के गाने तक सभी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इससे फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों की बेताबी का साफ पता चलता है. फिल्म के कई गीत पहले ही लोगों के जुबां पर चढ़ चुके हैं. एआर रहमान का संगीत लोगों को खासा पसंद आ रहा है. गानों पर दिलकश अंदाज में नाचते-झूमते टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है ‘हीरोपंती 2’
ट्रेड एक्सपर्ट्स का यहां तक कहना है कि हाल ही में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्मों- ‘पुष्पा’, ‘RRR’ और ‘KGF 2’ की तरह ही ‘हीरोपंती 2’ का भव्य व विस्तृत विजुअल कैनवस लोगों को खूब आकर्षित करेगा, जो फिल्म की जबरदस्त कामयाबी की एक और बड़ी वजह साबित हो सकता है. बता दें, ‘हीरोपंती 2’ ईद के खास मौके पर यानी 29 अप्रैल, 2022 को देशभर में रिलीज होने जा रही है.

Tags: Tiger Shroff

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर