Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    'हीरोपंती 2' और 'बागी 4' के लिए हो जाएं तैयार, 25 देशों में शूटिंग करने वाले हैं टाइगर श्रॉफ

    'हीरोपंती 2' पहली फिल्म होगी जिसे टाइगर श्रॉफ लॉकडाउन के बाद शूट कर रहे हैं.
    'हीरोपंती 2' पहली फिल्म होगी जिसे टाइगर श्रॉफ लॉकडाउन के बाद शूट कर रहे हैं.

    'हीरोपंती 2' पहली फिल्म होगी जिसे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लॉकडाउन के बाद शूट कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर, 2020 से शुरू की जाएगी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 28, 2020, 9:22 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी दो सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी 'हीरोपंती 2' और सफल फिल्म 'बागी' की चौथी किस्त के साथ एक बार फिर धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 'हीरोपंती 2' पहली फिल्म होगी जिसे टाइगर श्रॉफ लॉकडाउन के बाद शूट कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर, 2020 से शुरू की जाएगी. दूसरी तरफ 'बागी 4' पर काम किया जाएगा, जिसे फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में पेश किया जाएगा. फिल्म को अगले स्तर तक ले जाना आसान नहीं होगा, क्योंकि फ्रैंचाइजी पहले से ही इतने बड़े पैमाने पर अपनी छाप छोड़ चुकी है.

    25 देशों में शूटिंग करेंगे टाइगर श्रॉफ
    अहमद खान जो इससे पहले फ्रैंचाइजी के दो सफल भाग (बागी 2 और बागी 3) का निर्देशन कर चुके हैं, वह पहले के दो भाग में किए गए एक्शन की तरह निर्देशन और डिजाइनिंग करने के लिए तैयार हैं. टाइगर कुल 25 देशों में फिल्म की शूटिंग करेंगे, क्योंकि दोनों फिल्मों की शूटिंग दुनियाभर के 12 देशों में होगी. 'हीरोपंती' और 'बागी' की फ्रैंचाइजी को मिले अपार प्यार और प्रशंसा के साथ, साजिद और टाइगर दोनों उत्साहित हैं. 'बागी 3' को इस साल की शुरुआत में रिलीज किया गया था और यह फिल्म काफी सफल रही थी. ऐसे में, टाइगर को अपने एक्शन दृश्यों को एक पायदान ऊपर ले जाते देखना और कैसे साजिद नाडियाडवाला इन परियोजनाओं को बड़ा बनाता है और एक बड़ी एक्शन ओरिएंटेड दुनिया बनाता है, यह देखना दिलचस्प होगा.


    5 सफल फिल्म फ्रेंचाइजी का निर्माण कर चुके हैं साजिद नाडियाडवाला


    लगभग छह दशकों से अधिक समय से नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपनी प्रभावशाली व्यावसायिक फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है. फरवरी के महीने में साजिद नाडियाडवाला ने 'हीरोपंती 2' के साथ हीरोपंती की वापसी की घोषणा की थी और अब विपुल फिल्म निर्माता ने 'बागी 4' के साथ टाइगर श्रॉफ के संग एक अन्य साझेदारी की घोषणा कर दी है. साजिद नाडियाडवाला एकमात्र निर्माता हैं, जो अपने बैनर के तहत 'जुड़वा', 'हाउसफुल', 'किक', 'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी 5 सफल फिल्म फ्रेंचाइजी का निर्माण कर चुके हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज