अपना शहर चुनें

States

टाइगर श्रॉफ की मम्मी आयशा ने 95KG से किए डेडलिफ्ट, VIDEO देखकर दिशा पाटनी ने किया रिएक्ट

आयशा श्रॉफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
आयशा श्रॉफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो देखकर लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 9:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपनी फिटनेस को लेकर काफी सर्तक रहते हैं. दोनों के फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल होते हैं. टाइगर और कृष्णा ही नहीं उनकी मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) भी अपने को काफी फिट रखती हैं. अपने बच्चों की तरह वह भी जिम में काफी पसीना बहाती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें जिम में वह 95 किलोग्राम डेडलिफ्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह जिम में 95 किलोग्राम डेडलिफ्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में टाइगर भी दिखाई दे रहे हैं.


वीडियो को देखने के बाद टाइगर की गर्लफ्रेंड भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- 'Insane strength.'



 Tiger Shroff, Bollywood, Krishna Shroff, Ayesha Shroff, Social Media, Viral News, Ayesha Shroff, News18, कृष्णा श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, आयशा श्रॉफ, न्यूज 18, नेटवर्क 18

टाइगर श्रॉफ फिट रहने के लिए एक्सरसाइज, हेल्दी डाइट को तो फॉलो करते ही हैं, साथ में वह बुरी चीजों की लत से भी दूर रहते हैं. फिल्म धूम-3 की शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ ने आमिर खान को बॉडी बनाने में हेल्प की थी. टाइगर तीन साल तक फ्लेक्सिबिलिटी एंड मोशन की भी ट्रेनिंग ले चुके हैं.

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, जिसके बाद अब इस वीडियो को आने के बाद सभी टाइगर की बेमिसाल फिटनेस और स्टंट की खूब तारीफ कर रहे हैं.

फिल्मों की बात करें तो टाइगर श्रॉफ का 2021 एक बहुत ही बीजी साल होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. आने वाले साल में टाइगर श्रॉफ ‘गनपत’ और हिरोपंती 2 जैसी बेहतरीन फिल्मों की शूटिंग करने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज