Heropanti 2 की तैयारी में जुटे टाइगर श्रॉफ, पहली फिल्म को याद कर हुए भावुक

टाइगर श्रॉफ 'हीरोपंती 2' की तैयारी में जुटे (फाइल फोटो)

टाइगर श्रॉफ 'हीरोपंती 2' की तैयारी में जुटे (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के एक्शन बॉय टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी पहली फिल्म 'हीरोपंती' (Heropanti) में लवर बॉय वाले अंदाज से लोगों का दिल जीता था. अब एक्टर इसके सीक्वल (Heropanti 2) की तैयारी में जुट गए हैं. वह पहली फिल्म को याद कर काफी इमोशनल हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 12:09 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने 2014 में फिल्म 'हीरोपंती’(Heropanti) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब एक्टर इस फिल्म के सीक्वल (Heropanti 2) से लोगों का मनोरंजन करने जा रहे हैं. टाइगर ने शूटिंग से पहले दूसरे पार्ट की तैयारी शुरू कर दी है. एक्टर के करीबी सूत्र ने बताया, 'टाइगर के सभी फैंस के लिए बहुत अच्छी खबर है कि वह 'हीरोपंती 2' में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह स्क्रिप्ट रीडिंग के साथ शुरुआत करेंगे. वह वीडियो कॉल के जरिये टीम से संपर्क बनाए हुए हैं.' 'हीरोपंती 2' की तैयारी के साथ टाइगर अपने डेब्यू के दिनों को फिर से मिस कर रहे हैं. '

सूत्र का कहना है कि टाइगर नॉस्टैल्जिक हो रहे हैं, क्योंकि उन्हें पुराने दिन साफ-साफ याद हैं जब वह अपने डेब्यू के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे और घबराहट महसूस कर रहे थे. लेकिन जिस तरह से उनका स्वागत किया गया और 'हीरोपंती' के बाद उन्हें जो प्यार मिला, उससे वह और मेहनत के लिए प्रेरित हुए हैं.' टाइगर श्रॉफ आज फिल्मों में अपने किलर डांस और जबरदस्त स्टंट करने के लिए जाने जाते हैं. वह अपने हुनर और कड़ी मेनहत की बदौलत लोगों के दिलों पर राज करते हैं. 'हीरोपंती 2' को अहमद खान निर्देशित करेंगे. फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी. दिलचस्प बात यह है कि तारा ने 2019 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, इसमें भी टाइगर श्रॉफ उनके हीरो थे.





हाल में टाइगर का एक नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वह कोरियोग्राफर परेश प्रभाकर शिरोडकर को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. वे बारी-बारी से डांस स्टेप्स कर रहे हैं. टाइगर अपने लवर बॉय वाले अंदाज से भी लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित करते हैं. फैंस दिशा पाटनी के साथ उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद करते हैं. उनके रिलेशनशिप की खबरें आती रहती हैं, पर इस जोड़ी ने ऑफिशियली इस पर कोई बात नहीं की है. दिशा, टाइगर के अलावा उनके परिवार से भी काफी करीब हैं. दिशा अक्सर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ और मम्मी आयशा श्रॉफ के साथ दिख जाती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज