टाइगर श्रॉफ बोले, अक्षय कुमार के सामने स्टेज पर स्टंट करने से पहले मैं डरा हुआ था, देखें वीडियो

टाइगर श्रॉफ बोले, अक्षय कुमार के सामने स्टेज पर स्टंट करने से पहले मैं डरा हुआ था, देखें वीडियो
टाइगर श्रॉफ (Photo Credit- tigerjackieshroff/Instagram)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कार्टव्हील किक करते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि वे दिग्गज एक्शन हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सामने इसे करने से घबरा रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 14, 2020, 11:45 AM IST
  • Share this:
एक्शन और स्टंट एक्टर की छवि बना चुके एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने खुलासा किया कि जब दिग्गज एक्शन हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक कार्यक्रम में स्टंट किक करने के लिए कहा, तो वे डरे और घबड़ाए हुए थे. श्रॉफ ने कहा है कि, स्टंट मंच पर करना है, इस कारण से उनकी घबराहट और बढ़ गई थी.

टाइगर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबैक वीडियो शेयर की जिसमें वे दो फ्लिप और फिर फ्लाइंग किक करते नजर आ रहे हैं. वहीं, अक्षय उन्हें चीयर करते नजर आ रहे हैं. टाइगर ने क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा है, आमतौर पर स्टेज पर परफॉर्म करने से डरता हूं और यह खास दिन और ज्यादा डरा हुआ था जब हमारे दिग्गज एक्शन हीरो अक्षय कुमार सर ने मुझसे दर्शकों को कुछ किक्स दिखाने के लिए कहा था. टाइगर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उन्होंने अक्षय के सामने स्टंट को 'गड़बड़' नहीं किया. प्रेशर..थ्रोबैक.


वीडियो में, अक्षय कुमार एक घोषणा करते हैं, इसके बाद टाइगर स्टेज पर कार्टव्हील और एक परफेक्ट कार्टव्हील किक करते हुए दिखाई देते हैं. स्टंट करते समय दर्शकों के तालियों की गड़गड़ाहट साफ-साफ सुनाई दे रही है.



आखिरी रिलीज फिल्म थी बागी 3
वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ के आखिरी बार निर्देशक अहमद खान की फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे. फिल्म रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही कोरोना वायरस के कारण सिनेमाहाल बंद कर दिए गए थे. इससे फिल्म की कमाई पर बहुत बुरा असर पड़ा था. सिनेमाहाल बंद हो जाने के कारण फिल्म उम्मीद के अनुसार कमाई नहीं कर पाई. अब वह फिल्म 'हीरोपंती 2' में काम करते दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading