बागी-3 के इस सीन को माइनस 7 डिग्री में किया था शूट, जम गई थीं हड्डियां, टाइगर श्रॉफ ने बताई पूरी कहानी

बागी-3 के इस सीन को माइनस 7 डिग्री में किया था शूट, जम गई थीं हड्डियां, टाइगर श्रॉफ ने बताई पूरी कहानी
टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया 'बागी-3' की शूटिंग का किस्सा

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बागी-3 (Baaghi-3) के इस सीन को शर्टलेस होकर शूट किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2020, 6:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड फिल्मों में एक्शन सीन्स की बहुत डिमांड रहती है. थिएटर में मार-धार वाले धमाकेदार सीन दर्शक खूब इंजॉय भी करते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि इन सीन्स को शूट करने के लिए एक्टर्स अपनी जान लगा देते हैं. कुछ ऐसे ही एक सीन की कहानी बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने शेयर की है. उन्होंने बताया कि फिल्म 'बागी-3' (Baaghi-3) के एक सीन को शूट करने में कितनी मुश्किल हुई थी. टाइगर ने बागी-3 के एक एक्शन सीन (Action Scene) का जिक्र किया है और बताया है कि इस सीन में किस तरह उनकी हड्डियां तक कांप उठी थीं. इस सीन को माइनस 7 डिग्री में शूट किया गया था.

दरअसल, टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर 'बागी-3' का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो इस फिल्म से सबसे अहम एक्शन सीन को शूट करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस वीडिया के कैप्शन में बताया कि 'माइनस 7 डिग्री का तापमान मेरी हड्डियों को छेद रहा था. तूफानी फैन इस टॉर्चर को और भी बढ़ा रहे थे. इन सबके बीच में मैं अपने डायरेक्ट की आवाज सुनने की कोशिश भी कर रहा था. मैं अपने हाथ में दो-दो भारी बंदूकें लेकर ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था और तेज हवा भी थी. इस सबके लिए मैंने ठीक से कपड़े भी नहीं पहने थे. बागी-3 की शूटिंग का एक दिन'.


जिस तरह से इस सीन की शूटिंग को टाइगर ने बयान किया है, उससे साफ जाहिर है कि किस कदर लगभग अपनी जान की बाजी लगाकर उन्होंने इस सीन को शूट किया है. इतनी मुश्किलों के बावजूद टाइगर के चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं दिख रही है. ऐसे में उन्हें बॉलीवुड के सबसे जांबाज एक्शन हीरोज में से एक कहा जाए तो गलत नहीं होगा. टाइगर के इस वीडियो पर उन्हें जबरदस्त तारीफें भी मिल रही हैं.





बात करें फिल्म की तो इस फिल्म में टाइगर के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी नजर आई थीं. सिर्फ टाइगर ही नहीं श्रद्धा ने भी इस फिल्म में कमाल के एक्शन सीन्स किए थे. वहीं 'बागी 3' में टाइगर के कई धमाकेदार एक्शन सीन्स थे. इन सीन्स के लिए उन्होंने काफी दिनों तक कड़ी ट्रनिंग भी ली थी.

ये भी पढ़ें- रामायण का ये सीन है सीता का फेवरेट, दीपिका चिखलिया ने खुद बताई कहानी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज