टाइगर श्रॉफ ने किया अपनी नई फिल्म 'गणपत' का ऐलान, मोशन पोस्टर में दिखी सॉलिड बॉडी

फिल्म 'गणपत 'में टाइगर श्रॉफ धांसू अवतार में नजर आने वाले हैं.
फिल्म 'गणपत 'में टाइगर श्रॉफ धांसू अवतार में नजर आने वाले हैं.

फिल्म 'गणपत (Ganapath)' की घोषणा करते हुए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने यह भी जानकारी दे दी है कि वो इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगे. पोस्टर में वह ऊंची-ऊंची इमारतों और मलबों के बीच शर्टलेस खडे़ नजर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 7:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में अपनी एक्शन्स के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के पास एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स हाथ लग रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'गणपत (Ganapath)' की घोषणा करते हुए फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर के रिलीज के साथ टाइगर श्रॉफ ने यह भी जानकारी दे दी है कि वो इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगे. मोशन पोस्टर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ की इस नई फिल्म जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा.

टाइगर श्रॉफ के एक्शन सीन्स के लोग दीवाने हैं. फिल्म 'गणपत (Ganapath)'में भी वह धांसू अवतार में नजर आने वाले हैं. पोस्टर में फिल्म 'गणपत' के टाइटल के नीचे पार्ट-1 लिखा है, जिससे पता चलता है कि ये एक एक्शन सीरीज होगी, जो साल 2022 में रिलीज होगी. टाइगर ट्विटर पर मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- 'यह मेरे लिए खास है और खास तौर पर आप लोगों के लिए. गणपत को पेश कर रहा हूं. एक्शन, रोमांच और मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए.'


पोस्टर में वह ऊंची-ऊंची इमारतों और मलबों के बीच शर्टलेस खडे़ नजर रहे हैं. हालांकि, उनका चेहरा नहीं दिख रहा है. मोशन पोस्टर में टाइगर श्रॉफ की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वह कहते हैं, 'जब अपन डरता है न, तब अपन बहुत मारता है'.



मोशन पोस्टर में एक्टर की जबरदस्त बैक देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. ये फिल्म के निर्देशन में बन रही हैं. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा है. यह फिल्म जैकी भगनानी के बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तले बनेगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ आखिरी बार डायरेक्टर अहमद खान की फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे. वह अब 'हीरोपंती 2', 'बागी 4' और 'रैंबो' जैसी फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज