लाइव टीवी

Baaghi 3: अकेले ही पूरे देश से भिड़ने जा रहे हैं टाइगर श्रॉफ, देखें एक्‍शन से भरपूर Trailer

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 12:33 PM IST
Baaghi 3: अकेले ही पूरे देश से भिड़ने जा रहे हैं टाइगर श्रॉफ, देखें एक्‍शन से भरपूर Trailer
'बागी 3' 6 मार्च को र‍िलीज हो रही है.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्‍टारर 'बागी 3' (Baaghi 3)' इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्‍म है और इसमें एक्‍शन भी अपनी पिछली फिल्‍मों से तीन गुना ज्‍यादा देखने को मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 12:33 PM IST
  • Share this:
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड के अपने जबरदस्‍त एक्‍शन के लिए जाने जाते हैं. अपने इसी हुनर का पूरी तरह इस्‍तेमाल करते हुए टाइगर एक बार फिर 'बागी' बन गए हैं. उनकी सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'बागी' की तीसरी कड़ी यानी 'बागी 3' (Baaghi 3)' का एक्‍शन पैक्ड ट्रेलर रिलीज हो गया है. अक्‍सर ट्रेलर में फिल्‍म के कई दमदार डायलॉग्‍स सुनाई देते हैं, लेकिन टाइगर और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की इस फिल्‍म के ट्रेलर में डायलॉग कम और मारधाड़ ही ज्‍यादा देखने को मिल रही है.

टाइगर श्रॉफ की ये फ्रेंचाइजी इसके एक्‍शन के लिए ही जानी जाती है. ये पहले से ही साफ था कि 'बागी' (Baaghi)' और 'बागी 2 (Baaghi 2)' की सक्‍सेस के बाद इस फ्रेंचाइजी की अलगी कड़ी में एक्‍शन भी तीन गुना हो जाएगा. 'बागी 3' का ट्रेलर देखकर यह बात साबित भी हो रही है. ट्रेलर की शुरुआत रोनी यानी टाइगर श्रॉफ से होती है, जिनके भाई बने हैं रितेश देशमुख. ट्रेलर की शुरुआत में ही टाइगर कहते नजर आ रहे हैं, 'लोग रिश्‍ते में हदें पार करते हैं, मेरा एक ऐसा रिश्‍ता था, जिसके लिए मैंने सरहदें पार कर दीं.' रितेश इसमें एक ऐसे भाई हैं जो अपनी सुरक्षा नहीं कर पाते और अपने भाई रोनी का नाम लेते ही वह हर जगह उसे बचाने आ जाता है.



रोनी का यही भाई एक काम से सीरिया जाता है लेकिन वहां उस पर हमला होता है और ये देखते ही रोनी उसे बचाने सीरिया पहुंच जाता है. यहां अपने भाई के लिए ये रोनी अकेले ही पूरे देश से भिड़ जाता है.

आप भी देखें ये ट्रेलर.



टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की ये फिल्‍म 6 मार्च को रिलीज हो रही है.यह भी पढ़ें: Bigg Boss से निकलते ही होने जा रहा है शहनाज गिल का स्‍वयंवर, सिद्धार्थ शुक्‍ला ही ढूंढेंगे दूल्‍हा... !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 12:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर