अपना शहर चुनें

States

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा लुक्स को लेकर हुईं ट्रोल, एक जवाब से कर दी बोलती बंद

(photo credit: instagram/@tigershroff)
(photo credit: instagram/@tigershroff)

एक यूजर ने कृष्णा (Krishna Shroff) से इसे लेकर सवाल किया और उनसे पूछा कि क्या उन्होंने अपने चेहरे के साथ कुछ किया है. क्योंकि, यह हमेशा से थोड़ा अलग लग रहा है. जिस पर कृष्णा ने ट्रोल को जवाब दिया है. कृष्णा ने ट्रोल संग इस पूरी चैट का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 1:27 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था. जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस से उन्हें एक्स बॉयफ्रेंड एबन के साथ किसी भी फोटो में टैग ना करने की भी अपील की थी. इसके साथ ही कृष्णा अपने किलर लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. कृष्णा (Krishna Shroff Troll) भले ही बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स के मामले में अच्छे-अच्छे सेलिब्रिटीज को मात देती दिख जाती हैं.

इस बीच कृष्णा एक अलग ही वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल, हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. इस दौरान कृष्णा का चेहरा और लिप्स थोड़ा अलग लग रहा था. जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. एक यूजर ने कृष्णा से इसे लेकर सवाल किया और उनसे पूछा कि क्या उन्होंन अपने चेहरे के साथ कुछ किया है. क्योंकि, यह हमेशा से थोड़ा अलग लग रहा है. जिस पर कृष्णा ने ट्रोल को जवाब दिया है. कृष्णा ने ट्रोल संग इस पूरी चैट का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

Krishna Shroff, Tiger Shroff, troll, Face, Krishna Shroff troll, Krishna Shroff trolled, Tiger Shroff sister, Krishna Shroff face, कृष्णा श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, Bollywood News in Hindi, News18 Hindi
(photo credit: instagram/@krishnashroff)




इस पर कृष्णा ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा- 'दोस्त, हर कोई यही सोच रहा है कि मैंने कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए कुछ कराया है. लेकिन, ये मेकअप है. इसे लिप पर ओवरलाइनिंग कहते हैं. आप लोग ऐसी औरतों के साथ रहते हैं, जो रात में कुछ और और सुबह उठने के बाद कुछ और नजर आती हैं.' इस पर जवाब देते हुए ट्रोलर ने रिप्लाई में लिखा- 'वाह, क्या जवाब है. बहुत अच्छे से किया है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज