टाइगर श्रॉफ की बहन ने नहीं की शादी, बॉयफ्रेंड की पोस्ट पर दिया ये जवाब

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 7:50 AM IST
टाइगर श्रॉफ की बहन ने नहीं की शादी, बॉयफ्रेंड की पोस्ट पर दिया ये जवाब
टाइगर श्रॉफ की बहन ने गुपचुप कर ली शादी, वायरल तस्वीर से मचा हंगामा

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ की शादी की अफवाह इतने जोरों पर थी कि आखिर में उन्हें सामने आकर सच सबके सामने रखना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 7:50 AM IST
  • Share this:
एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा पिछले कई दिनों से अपने बॉयफ्रेंड की एक पोस्ट के चलते सुर्खियों में छाई रही. दरअसल बॉयफ्रेंड इबान ह्याम्स ने अपनी एक पोस्ट में कृष्णा को 'Wifey' लिखा था. इसके बाद से ये कयास लगाए जाने लगे कि कृष्णा और इबान ने चोरीछिपे शादी कर ली है. जब ये खबर उड़ते-उड़ते कृष्णा तक पहुंची तो उन्होंने अपना पक्ष सबके सामने रखा और शादी की खबर को गलत बताया.

मुंबई मिरर से बातचीत में कृष्णा ने कहा, यह बेहद हास्यास्पद है, Wifey केवल एक शब्द है. यह देखना अजीब था कि इस वजह से कितनी तरह के आर्टिकल बन गए कि हमने गुपचुप शादी कर ली है. ये बात इतनी बढ़ गई थी कि मेरी मां आयशा श्रॉफ ने भी मुझसे पूछ लिया था कि आखिर चल क्या रहा है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Minding our own business like it’s our own company, this is destiny, we meant to be, something so special, like it’s heavenly. ♾ #justforyou @ebanhyams @doitall23


A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on






कृष्णा ने बताया, इबान और टाइगर ने कुछ दफा साथ में बास्केटबॉल खेला है. इबान तो पहले ये भी नहीं जानता था कि टाइगर की कोई बहन भी है. जब कृष्णा से पूछा गया कि क्या इबान फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं? इस पर कृष्णा ने कहा, वह फिल्मों में इंट्रेस्टेड हैं. लेकिन फिलहाल वह स्पोर्ट्स में ही हैं. इसके अलावा वह अपना म्यूजिक भी बनाते हैं. उन्होंने लॉस एंजेलिस और ऑस्ट्रेलिया में कई प्रोजेक्ट्स में काम भी किया है.

बता दें कि इबान एक बास्केट बॉल प्लेयर हैं और वह पिछले कुछ समय से कृष्णा को डेट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

इस एक्ट्रेस ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, बताई ये वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 6:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...