जब कड़ी मेहनत के बाद थक कर जमीन पर ही सो गए टाइगर श्रॉफ, मां ने Photo शेयर कही ये बात...

जब कड़ी मेहनत के बाद थक कर जमीन पर ही सो गए टाइगर श्रॉफ, मां ने Photo शेयर कही ये बात...
टाइगर श्रॉफ (Photo Credit- tigerjackieshroff/Instagram)

आयशा श्रॉफ ने बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक तस्वीर Instagram पर शेयर की है, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मां आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह ना सिर्फ अपने बच्चों के पोस्ट्स पर कमेंट्स के जरिए रिएक्शन देती हैं, बल्कि खुद भी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर आयशा श्रॉफ की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है. इस बीच आयशा श्रॉफ ने बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो अब तेजी से वायरल (Tiger Shroff viral Photo) हो रही है. इस फोटोज को देखकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स के जरिए फोटो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दरअसल, फोटो में टाइगर जमीन पर सोते दिख रहे हैं. टाइगर ने सिर के नीचे एक तकिया रखा हुआ है. तस्वीर देखकर जाहिर होता है कि टाइगर धूप में ही गहरी नींद ले रहे हैं. एक्टर की यह सादगी सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है. टाइगर श्रॉफ की ये तस्वीर शेयर करते हुए आयशा श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा है- 'कड़ी मेहनत के बाद गहरी नींद आती है, मुझे तुम पर गर्व है.'
View this post on Instagram

The deep sleep of hard work❤️❤️❤️❤️ so proud of you my son ❤️❤️❤️❤️ @tigerjackieshroff

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on



बता दें हाल ही में टाइगर ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इस फोटो में टाइगर श्रॉफ के कमाल के ऐब्ज दिखाई दे रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था- 'जब दाढ़ी नहीं आती थी. बचपना.' टाइगर के फैंस को एक्टर की यह तस्वीर खूब पसंद आई, जिस पर लोगों ने कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी टाइगर श्रॉफ की इस तस्वीर पर कमेंट किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading