दिशा पटानी के साथ कार में घूम रहे थे टाइगर श्रॉफ, बांद्रा में मुंबई पुलिस ने रुकवाई गाड़ी

टाइगर कार के पीछे बैठे थे, जबकि दिशा पटानी आगे बैठी हुई थीं. (Photo: @tigeriankaartik/Instagram)

टाइगर कार के पीछे बैठे थे, जबकि दिशा पटानी आगे बैठी हुई थीं. (Photo: @tigeriankaartik/Instagram)

मंगलवार शाम को दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff) जिम से लौटने के बाद एक ही गाड़ी में मुंबई के बांद्रा बैंडस्टेंड की चक्कर लगा रहे थे.

  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff) एक बार फिर अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ मुंबई की सड़कों पर नजर आए, लेकिन इस बार उनकी गाड़ी को मुंबई ने रोक लिया. ईटाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, मंगलवार शाम को दिशा और टाइगर जिम से लौटने के बाद एक ही गाड़ी में मुंबई के बांद्रा बैंडस्टेंड की चक्कर लगा रहे थे, तभी दूसरे चक्कर के दौरान मुंबई पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक लिया. इस दौरान टाइगर कार के पीछे बैठे थे, जबकि दिशा पटानी आगे बैठी हुई थीं. पुलिस द्वारा उनके आधार कार्ड की जांच करने और अन्य औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

बता दें, दिशा पाटनी हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' में नजर आई थीं. दिशा पाटनी ने अब तक 6 हिंदी फिल्में की हैं, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (2016), बागी 2 (2018), भारत (2019), मलंग (2020), बागी3 (2020) और राधे (2021), लेकिन इन 6 फिल्मों से ही उन्होंने बॉलीवुड में ऐसी पहचान बना ली है, जिसे बनाने में कई एक्ट्रेसेस को लंबा समय लगा. राधे में वह सलमान खान के अपोजिट नजर आईं. दोनों की उम्र में लंबा फासला है, लेकिन केमिस्ट्री दमदार नजर आईं.

वहीं, बात टाइगर श्रॉफ की करें तो इन दिनों वह अपनी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) की तैयारियों में जुटे हुए हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में टाइगर के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले हैं, जो फिल्म में टाइगर से टक्कर लेते दिखाई देंगे. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) दोनों पहले भी साथ काम चुके हैं. दोनों ने फिल्म 'मुन्ना माइकल' में एक साथ काम कर चुके हैं. फैंस फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) की घोषणा के बाद फिल्म का इतंजार बेसब्री से कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज