इस अभिनेता के हाथ में दिखेगी दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन

गैटलिंग, जल्दी रैपिड फायर स्प्रिंग लोडेड के लिए हाथ से चलाई जाने वाली सबसे अच्छे हथियारों में से एक है और यह आधुनिक मशीन गन और रोटरी तोप का एक नया रूप है.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 8:07 PM IST
इस अभिनेता के हाथ में दिखेगी दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन
टाइगर श्रॉफ
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 8:07 PM IST
अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर' में दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन में से एक गैटलिंग को चलाते नजर आने वाले हैं. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म के एक सीन के लिए हमने दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन गैटलिंग को मंगवाया और टाइगर के लिए एक एक्शन सीन को कोरियोग्राफ किया. यह एक ऐसा सीन है जिसमें टाइगर को सैन्य हथियार के इस सबसे शक्तिशाली औजार के साथ शहर को तहस-नहस करते हुए दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- उन्नाव रेप पीड़िता के लिए विरोध प्रदर्शन में हंसती दिखीं जया बच्चन, हो गई ट्रोल

गैटलिंग, जल्दी रैपिड फायर स्प्रिंग लोडेड के लिए हाथ से चलाई जाने वाली सबसे अच्छे हथियारों में से एक है और यह आधुनिक मशीन गन और रोटरी तोप का एक नया रूप है. टाइगर को 'असाधारण एक्शन हीरो' बताते हुए आनंद ने कहा कि वह लोगों को कुछ ऐसा दिखाना चाहते थे जैसा उन्होंने पहले कभी नहीं किया था. यहां देखिए फिल्म 'वॉर' का टीजर...



फिल्म में टाइगर को उनके वास्तविक जिंदगी के आदर्श ऋतिक रोशन के अपोजिट दिखाया जाएगा. इसमें अभिनेत्री वाणी कपूर भी हैं. सिद्धार्थ ने आगे कहा, 'वॉर' को बनाते वक्त हमने निरंतर दिमाग में एक बात को रखा, जिसे भारत में अब तक के सबसे बड़े एंटरटेनर के रूप में देखा जाएगा. यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: तो क्या सोनाक्षी सिन्हा को चाहिए ऐसा बॉयफ्रेंड? बताई ये बात

Loading...

 
First published: July 31, 2019, 8:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...