Home /News /entertainment /

तिग्मांशु धूलिया को कुछ फिल्मों की वजह से सुननी पड़ी थी गाली! बोले- 'कभी-कभी लालच आप पर हावी हो जाता है'

तिग्मांशु धूलिया को कुछ फिल्मों की वजह से सुननी पड़ी थी गाली! बोले- 'कभी-कभी लालच आप पर हावी हो जाता है'

तिग्मांशु धूलिया 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. (Instagram/anunoybiswasofficial/yoyochaursiya)

तिग्मांशु धूलिया 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. (Instagram/anunoybiswasofficial/yoyochaursiya)

फिल्म निर्माता-एक्टर तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) ने अपने करियर में की गई 'गलतियों पर काफी सोचा है. तिग्मांशु धूलिया का मानना है कि ऐसा हो सकता है कि लालच उन पर हावी रहा हो. वे अपने लेटेस्ट शो 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' (The Great Indian Murder) के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. विकास स्वरूप के उपन्यास 'सिक्स सस्पेक्ट्स' पर बेस्ड 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' में ऋचा चड्ढा, प्रतीक गांधी जैसे कलाकार काम कर रहे हैं. यह शो 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर 4 फरवरी को रिलीज होगा.

अधिक पढ़ें ...

तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) ने अपनी कुछ ऐसी फिल्मों को लेकर अफसोस जताया है, जिन्हें लेकर वे जुनूनी नहीं थे. ‘पान सिंह तोमर’ और ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर’ जैसी चर्चित फिल्मों के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने कहा कि ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर काम करते हुए उन्हें कभी भी उतना मजा नहीं आया, जितना अब आ रहा है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, तिग्मांशु धूलिया ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि आखिरी बार उन्हें काम में मजा तब आया था, जब वे उस तरह की फिल्में बना रहे थे, जिनके लिए उन्हें आज भी जाना जाता है. तिग्मांशु ने ‘बुलेट राजा’, ‘राग देश’, ‘यारा’ और ‘मिलन टॉकीज’ जैसी कम चर्चित फिल्में भी बनाई हैं.

तिग्मांशु ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘हॉटस्टार’ के ‘क्रिमिनल जस्टिस रीमेक’ के पहले सीजन का भी हिस्सा थे और अपने लेटेस्ट शो ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. तिग्मांशु कहते हैं कि मुझे जिन फिल्मों के लिए गाली पड़ी थी, सिर्फ मैं ही जानता हूं कि मैंने वे फिल्में क्यों की थीं.

तिग्मांशु धूलिया: कभी-कभी लालच आप पर हावी हो जाता है
तिग्मांशु आगे कहते हैं, ‘लोग जिंदगी में हर तरह के दौर से गुजरते हैं. कई उतार-चढ़ाव आते हैं. कभी-कभी, लालच आप पर हावी हो जाता है. आप निर्माता के दबाव को महसूस करते हैं और तभी आप गलतियां करते हैं. ऐसा तब होता है, जब हम देवी सरस्वती के बजाय देवी लक्ष्मी का अनुसरण करते हैं.’

तिग्मांशु पर अब नहीं है दबाव
फिल्म निर्माता का कहना है कि स्ट्रीमिंग प्लटेफॉर्म की दुनिया में अब उन पर इनवेस्टमेंट पर रिटर्न पक्का करने का दबाव नहीं है. इंटरनेट पर फिल्में दो हफ्ते के बाद हटाई नहीं जातीं. वे हमेशा के लिए बनी रह सकती हैं और कई जेनरेशन उनका आनंद उठा सकती हैं.

4 फरवरी को रिलीज होगा शो ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’
विकास स्वरूप के उपन्यास ‘सिक्स सस्पेक्ट्स’ पर बेस्ड ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ में ऋचा चड्ढा, प्रतीक गांधी, शशांक अरोड़ा, रघुबीर यादव जैसे कलाकार काम कर रहे हैं. यह शो ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर 4 फरवरी को रिलीज होगा.

Tags: Tigmanshu dhulia

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर