Tik Tok Video बनाने के लिए करता था चोरी, सामने आई सारी करतूत

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 3:18 PM IST
Tik Tok Video बनाने के लिए करता था चोरी, सामने आई सारी करतूत
टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए चोरी करता था शाहरुख खान

40 हजार फॉलोवर्स वाला ये टिक टॉक (Tik Tok) स्टार चोर निकला. जिसे हाल ही में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 3:18 PM IST
  • Share this:
टिक टॉक (Tik Tok) एक ऐसा एप है, जो कुछ वीडियोज के जरिए आपको स्टार बनाने का दावा करता है. आपके एकाउंट पर फॉलोवर्स बढ़ते हैं और इस बढ़ती गिनती के साथ आप और भी बड़े स्टार बनते जाते हैं. वहीं बड़े स्टार बनने के लालच में कई लोग गलत काम करने पर भी ऊतारू हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. ये मामला टिक टॉक के ऐसे स्टार से जुड़ा है. टिक टॉक एप पर इस लड़के के थोड़े-बहुत नहीं बल्कि 40 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. इसके बावजूद अपने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए ये लड़का ऐसा काम करता था, जिसक बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक नोएडा पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. ये लोग टिक-टॉक वीडियो बनाने के लिए मोबाइल फोन और नकदी चुराने का काम करते थे. इनमें जो मुख्य आरोपी है उसका नाम शाहरुख है. हैरानी वाली बात है कि शाहरुख के टिक टॉक एप पर 40 हजार फॉलोवर्स हैं और वो चोरी के कारनामों के जरिए अपने फॉलोवर्स बढ़ाना चाहता था. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने इसलिए चोरी की ताकि वो अपने फॉलोअर्स के लिए बेहतर वीडियो बना सके.

टिक टॉक पर बनाता था वीडियो


पुलिस मानें तो इन चोरों को टैक्निकल सर्विलांस के जरिए पहले ट्रैक किया गया और फिर धर दबोचा गया. इनके पास से पांच मोबाइल फोन, एक स्कूटी और 3,520 रुपए बरामद किए गए हैं. बताया ये भी जा रहा है कि नोएडा में इन चोरों के ऊपर पहले से ही छह गंभीर मामले दर्ज हो चुके हैं. चौंकाने वाली बात तो ये है कि मुख्य आरोपी शाहरुख सऊदी अरब में एक प्राइवेट फर्म में ड्राइवर का करता है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार


शाहरुख अपने घर छुट्टियां मनाने आया है और यहां आकर ऐसा कारनामों को अंजाम दे रहा है. शाहरुख अपने वीडियोज में कई तेज रफ्तार वाले वाहनों को दिखाता है. इसने दुबई की कई खूबसूरत लोकेशन्स पर भी वीडियोज शूट किए हैं. फिलहाल, शाहरुख और उसके बाकी दोस्तों को पुलिस हिसारत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- दोस्ताना 2 में नए एक्टर की एंट्री, लोगों ने पूछा- 'किसका बेटा है?'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 2:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...