बालीवुड के हीमैन धर्मेंद्र संग पर्दे पर नज़र आएगी अब ये टिकटॉक गर्ल

टिकटॉक गर्ल के साथ धर्मेंद्र की इस फिल्म में हेमा मालिनी की भतीजी भी काम करते नजर आएंगी.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 9:25 PM IST
बालीवुड के हीमैन धर्मेंद्र संग पर्दे पर नज़र आएगी अब ये टिकटॉक गर्ल
टिकटॉक स्टार को मिला धर्मेंद्र के साथ काम करने का मौका.
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 9:25 PM IST
हाल ही में टिकटॉक पर तेजी से मशहूर हुईं एकता जैन पहले थी कुछ सीरियल और फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि इन दिनों एकता जैन टिकटॉक पर अपनी फ़ैन फोलोइंग को लेकर सोशल मीडिया पर काफ़ी सुर्ख़ियों में हैं. पर उनके करियर में अब एक नया आयाम जुड़ने जा रहा है. टिकटॉक से मिली शोहरत उन्हें बालीवुड के हीमैन धर्मेंद्र के साथ काम करने का मौका दिला दिया है. जल्द ही वो बड़े पर्दे पर फ़िल्म खली-बली में दिखाई देंगी. यह फ़िल्म कॉमेडी हॉरर है. यह फ़िल्म वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शंस और प्राची मूवीज के प्रोडक्शन के बैनर तले बनेगी और फ़िल्म की शूटिंग मुंबई और लखनऊ में होगी.

हेमा मालिनी की भतीजी भी होंगी फिल्म में
इस फ़िल्म में धर्मेंद्र और एकता जैन के साथ-साथ हेमा मालिनी की भतीजी मधु शाह भी नज़र आएंगी, आपको बता दे एक ज़माने में हेमा मालिनी की भतीजी मधु की गिनती सुपरहिट फ़िल्म 'फूल और काटे' के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में होने लगी थी.

यह भी पढ़ेंः इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए करोड़ों लेती हैं प्रियंका

dharmendra with tiktok
इस फिल्म में हेमा मालिनी की भतीजी भी काम कर रही हैं.


मधु ने शादी के बाद अलविदा कह दिया था
हालाकि मधु ने अपना फ़िल्मी करियर छोड़ उस वक़्त शादी कर घर बसा लिया था, जब उनका करियर उफान पर था. शादी के बाद वह चुनिंदा साउथ की फ़िल्मों में नज़र आयीं. अब वह फ़िल्म खली-बली से लंबे अरसे के बाद पर्दे पर लौट रही हैं. खली-बली में एकता जैन, धर्मेंद्र और मधु के साथ-साथ कायनात अरोरा, रजनीश दुग्गल, रोहन मेहरा, विजय राज, राजपाल यादव भी अहम किरदार में नज़र आएंगे.
First published: July 25, 2019, 7:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...