लाइव टीवी

इस एक्ट्रेस ने मनचलों को सिखाया था सबक, दिल्ली की बसों में सुई चुभोती थीं

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 6:38 AM IST
इस एक्ट्रेस ने मनचलों को सिखाया था सबक, दिल्ली की बसों में सुई चुभोती थीं
टिस्का चोपड़ा का जन्मदिन

दिल्ली की बसों में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस को मनचलों का सामना करना पड़ा था. वहीं इन मनचलों से निबटने के लिए जो एक्ट्रेस ने किया उसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 6:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आम तौर पर अपने ग्लैमरस अवतार के लिए पहचानी जाती हैं. हालांकि इनमें ऐसी एक्ट्रेस भी होती हैं जो ग्लैमरस और टैलेंटेड होने के साथ-साथ जिंदगी की किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए खुद को तैयार रखती हैं. आज हम ऐसी ही एक एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं. ये एक्ट्रेस आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. ये इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने टैलेंट के लिए जमकर तारीफें पा चुकी हैं, वो आमिर खान की एक फिल्म में मां का किरदार भी निभा चुकी हैं. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) की.

टिस्का के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनसे जुड़े एक दिलचस्प किस्से के बारे में. टिस्का निजी जिंदगी में भी काफी निडर हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि दिल्ली की टिस्का जब एक्ट्रेस नहीं बनी थीं, तो दिल्ली की बसों में वो मनचलों से कैसे निबटती थीं. उनका जवाब सुनकर आपको हंसी भी आएगी और आप उनकी हिम्मत की भी दाद देंगे.

दिल्ली की याद करती हैं टिस्का


दिल्ली की बसों में जाती थीं टिस्का

टिस्का से इस इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि आप दिल्ली को मिस करती हैं? इस पर उन्होंने कहा, 'दिल्ली की सड़कें, गोल चक्कर, खाना-पीना, हरियाली और सर्दी बहुत पसंद हैं. मुंबई में ये सब मिस करती हूं.' उन्होंने बताया 'यहां ठंड में सुबह-सुबह 7:30 बजे बसों में लटकते हुए डीयू पहुंचते थे. नोएडा से 363 नंबर की बस जाती थी. दिल्ली यूनिवर्सिटी तक खचाखच भरी बस का सफर करना पड़ता था.'

पिन चुभा देती थीं
उन्होंने बताया कि दिल्ली की इन बसों में बहुत छेड़छाड़ होती थी. टिस्का ने बताया 'मैं सेफ्टी पिन अपने साथ रखती थी और छेड़छाड़ करने वालों को चिकोटी काट लेती थी. टिस्का ने सलाह देते हुए कहा कि अब लड़कियों के लिए सलाह है कि सीधा चांटा मारो.'
Loading...

मनचलों को सिखाया सबक


45 फिल्में और...
वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने खुद को कॉमर्शियल फिल्मों तक ही सीमित नहीं रखा है और ना ही कभी वो नॉन ग्लैमरस किरदारों से घबराई हैं. उन्होंने अवॉर्ड विनिंग शॉर्ट फिल्म 'चटनी' में अलग अवतार से सभी को चौंका दिया. अब तक करीब 45 फिल्मों में काम कर चुकी टिस्का चोपड़ा राइटर हैं, प्रोड्यूसर हैं, फिल्म डायरेक्टर भी बनने वाली हैं. टिस्का टीवी शो 'सावधान इंडिया' की होस्ट हैं और कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं.

शानदार एक्ट्रेस हैं टिस्का


जब बनीं मां
आमिर खान फिल्म 'तारे जमीं पर' में उन्होंने मां का किरदार किया था. मां का किरदार करना किसी अभिनेत्री के लिए आसान काम नहीं है, टाइप्ट होने का डर रहता है. इस पर टिस्का का कहना है 'तारे जमीं पर' के बाद ठीक वैसे ही रोल मिले, लेकिन क्रिएटिव पर्सन के तौर पर मैंने अलग-अलग रोल किए. उसके बाद मैंने फिल्म 'दिल तो बच्चा है जी' में काम किया, फिर 'रहस्य', 'अंकुर अरोड़ा मर्डर केस', 'चटनी' शॉर्ट फिल्म और '24' टीवी शो.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 6:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...