नुसरत जहां ने दिया कोरोना रिपोर्ट पर रिएक्शन, बोलीं- Test हुआ नहीं और...

(photo credit: instagram/@nusratchirps)

(photo credit: instagram/@nusratchirps)

बीते दिनों नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को लेकर कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस कोरोना वायरस से संक्रमित (Nusrat Jahan COVID-19 Positive) पाई गई हैं. जिसके चलते उन्होंने अपने तमाम प्रोग्राम कैंसिल कर दिए हैं. लेकिन, अब खुद नुसरत जहां ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 12:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीएमसी सांसद और बंगाली सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर खबरें आई थीं कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित (Nusrat Jahan Covid-19 Test) हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अपने कई कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. लेकिन, अब इन खबरों पर खुद नुसरत जहां ने प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस ने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरों से इनकार किया है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है कि अभी तक उन्होंने अपना कोरोना वायरस का टेस्ट कराया ही नहीं है.

Hindustan Times के साथ बातचीत में नुसरत जहां ने कहा, 'मुझे बुखार था, जिसके लिए डॉक्टर ने मुझे वायरल फीवर के लिए दवाई भी दी थी. लेकिन, डॉक्टर ने अभी तक मुझे कोरोना वायरस का टेस्ट कराने के लिए नहीं कहा. जब डॉक्टर ने मुझे टेस्ट कराने के लिए कहा ही नहीं और मैंने टेस्ट कराया ही नहीं तो मैं पॉजिटिव कैसे हो सकती हूं. मैं जल्द ही टेस्ट कराऊंगी और रिपोर्ट आने पर इसके बारे में बताऊंगी भी.'

Nusrat Jahan, Nusrat Jahan speaks on Jai Sri Ram sloganeering incident, West Bangal, KolKata, Mamata Banerjee, Nusrat Jahan Tweet, Social Media, Viral Tweet, News18, Network 18, नुसरत जहां, नुसरत जहां का ट्वीट
नुसरत जहां.




मालूम हो कि बीते दिनों नुसरत जहां को लेकर कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. जिसके चलते उन्होंने अपने तमाम प्रोग्राम कैंसिल कर दिए हैं. लेकिन, अब खुद नुसरत जहां ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. बीते कुछ दिनों से नुसरत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस और उनके पति निखिल जैन के बीच खटपट की खबरें भी सामने आई हैं. जिस पर अभी उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज