TMC सांसद नुसरत जहां ऐसे कर रही हैं तीज की तैयारी, सजी-धजी आईं नजर

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) साड़ी और गहनों से सजी हुई दिखाई दीं और पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ उन्होंने कई रोमैंटिक तस्वीरें भी शेयर कीं.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 8:46 AM IST
TMC सांसद नुसरत जहां ऐसे कर रही हैं तीज की तैयारी, सजी-धजी आईं नजर
नुसरत जहां ने मनाया तीज
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 8:46 AM IST
एक्ट्रेस से TMC सांसद नुसरत जहां आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कल नुसरत की हनीमून पिक्चर्स खूब वायरल हुई थीं. वहीं आज एक बार फिर नुसरत अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गई हैं. इन तस्वीरों में सजी-धजी नुसरत हरियाली तीज की तैयारियां करती नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि नुसरत के साथ उनके पति निखिल जैन भी तीज पर पत्नी के साथ रस्में निभाते दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में नुसरत वाकई बेहद खूबसूरत लग रही हैं. नुसरत तीज की तैयारी कर रही हैं ये खुद उन्होंने ने ही तस्वीरों के कैप्शन में बताया है.

रॉयल रेड साड़ी, बालों में गजरा, मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा और गहनों से लदीं नुसरत को देखकर पति निखिल जैन भी दीवाने हुए जा रहे हैं. तभी सारी तस्वीरों में अपनी पत्नी के साथ रोमैंटिक पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. नुसरत ने कुल 6 तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा - 'मेरा पहला सिंधारा स्पेशल बनाने के लिए शुक्रिया. थैंक्यू हबी निखिल जैन मेरे साथ होने के लिए'. इन तस्वीरों में निखिल और नुसरत की शानदार कैमिस्ट्री देखने लायक है.

पति के साथ दिए रोमैंटिक पोज


इन तस्वीरों पर नुसरत को ढ़रों प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कोई उन्हें अपने धर्म की याद दिलाते हुए नजर आ रहा है तो कोई इस कपल की कैमिस्ट्री पर फिदा हो रहा है. बाद करें कमेंट्स की तो नुसरत की लगभग हर तस्वीरों में उन्हें ऐसे ही कमेंट्स मिलते दिखाई देते हैं. बीते दिनों उनकी हनीमून वाली तस्वीरों पर भी कोई धर्म तो कोई संसद के कामों की याद दिलाते हुए दिखाई दिया. हालांकि नुसरत ऐसे कमेंट्स की परवाह नहीं करतीं.

गहनों से लदीं नुसरत


बता दें कि नुसरत ने 19 जून को कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी. शादी के बाद वो लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर लगाकर और मंगलसूत्र पहनकर संसद पहुंची थीं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए थे. जिसके बाद उनके खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था. इस फतवे का जवाब देते हुए नुसरत ने कहा था कि 'मैं सभी धर्मों का समान रूप से सम्मान करती हूं. मैं अब भी मुस्लिम हूं. उन लोगों को इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहिए कि मैं क्या पहनूं और क्या नहीं'.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का पुनर्जन्म, बेटे अभिषेक ने ऐसे मनाया जन्मदिन
First published: August 3, 2019, 8:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...