लाइव टीवी

TMC सांसद नुसरत जहां को मिली ICU से छुट्टी, परिवार ने खारिज की ड्रग्स ओवरडोज की अफवाह

News18Hindi
Updated: November 19, 2019, 10:30 AM IST
TMC सांसद नुसरत जहां को मिली ICU से छुट्टी, परिवार ने खारिज की ड्रग्स ओवरडोज की अफवाह
नुसरत जहां की हालत में सुधार

बांग्ला एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के भर्ती होने के बाद कई अफवाहें चल पड़ी थीं. कुछ लोगों का कहना था कि ड्रग्स ओवरडोज के चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, तो वहीं कुछ कह रहे थे अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाने से उनकी हालत खराब हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 10:30 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. बांग्ला एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को अब आईसीयू से छुट्टी मिल गई है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ के कारण शहर के अपोलो ग्लेनीग्लेस अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था. इस दौरान पूरे वक्त नुसरत के पति निखिल जैन उनके साथ ही रहे. बताया जा रहा है कि उनकी हालत में सुधार है. हालांकि, अभी दवाइयां जारी रखने की हिदायत भी दी गई है. इसके साथ ही परिवार ने नुसरत जहां की सेहत से जुड़ी अफवाहों पर भी जवाब दिया है.

दरअसल नुसरत के भर्ती होने के बाद कई अफवाहें चल पड़ी थीं. कुछ का कहना था कि ड्रग्स ओवरडोज के चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, तो वहीं कुछ लोग कह रहे थे अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाने से उनकी हालत खराब हुई. हालांकि आईएएनएस ने नुसरत जहां के करीबी सूत्रों के हवाले से बताया कि नुसरत जहां को अस्थमा की बीमारी है. वह इनहेलर का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन समस्या रविवार को भारी हो गई और इनहेलर भी काम नहीं आया. हालांकि, अब वो पूरी तरह से ठीक हैं.

वहीं नुसरत से जुड़ी अफवाहों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा, 'हमें पता है ऐसी अफवाहें चल रही हैं और हम परिजनों की ओर से पहले ही इस बात का खंडन कर चुके हैं. नुसरत के पति निखिल जैन रविवार रात से उन्हीं के साथ अस्पताल में हैं'.

TMC MP Nusrat Jahan, Nikhil Jain, Nusrat Jahan drug overdose rumors, Nusrat Jahan in kolkata hospital, Nusrat Jahan discharged from hospital, bollywood, entertainment, टीएमसी सांसद नुसरत जहां, निखिल जैन, नुसरत जहां ड्रग्स ओवर डोज, नुसरत जहां कोलकाता अस्पताल, नुसरत जहां अस्पताल से छुट्टी, बॉलीवुड, मनोरंजन
नुसरत जहां को सांस लेने में थी तकलीफ


वहीं पीटीआई की मानें तो पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाने के बाद नुसरत ने ज्यादा मात्रा में दवा ले ली, जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई थी. अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नुसरत के स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है. उन्होंने कहा, ‘उनकी दवा चलती रहेगी और आराम करना होगा’.

नुसरत जहां को लेकर उड़ी थी कई अफवाहें


परिवार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था कि नुसरत को सांस लेने में तकलीफ के कारण रविवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें दमा की समस्या रही है.
Loading...

बता दें कि अदाकारा ने इस साल लोकसभा चुनाव में बसीरहाट में तीन लाख से ज्यादा मतों से जीत हासिल की थी. जून में उन्होंने बिजनेसमैन  निखिल जैन से शादी की थी.

ये भी पढ़ें- Lata Mangeshkar से जुड़ी खबर सुनकर इमोशनल हुए धर्मेंद्र, कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 8:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...