TMC सांसद नुसरत जहां पहुंची हनीमून पर, सामने आई ऐसी तस्वीरें

नुसरत जहां ने अपने हनीमून के दौरान तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 1:21 PM IST
TMC सांसद नुसरत जहां पहुंची हनीमून पर, सामने आई ऐसी तस्वीरें
नुसरत जहां ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 1:21 PM IST
बांग्ला एक्ट्रेस से TMC सांसद बनीं नुसरत जहां राजनीति में कदम रखने के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो पहले ही दिन अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं, शादी के बाद मांग में सिंदूर लगाकर और मंगलसूत्र पहनकर नुसरत संसद पहुंचीं, तो कई लोग नाराज हो गए. हालांकि, इन नाराज लोगों को नुसरत ने अपने ही अंदाज में सटीक जवाब भी दिया. वहीं अब नुसरत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. वो शादी के लगभग दो महीनों बाद हाल ही में हनीमून मनाने निकली हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं.

इन दिनों नुसरत अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर हनीमून मनाने पहुंचीं. उन्होंने अपने हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. खास बात ये भी है कि नुसरत इन तस्वीरों में वेस्टर्न आउटफिट्स में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर मालूम होता है कि वो मालदीव्स में हैं. हालांकि, उन्होंने जगह का खुलासा नहीं किया है.

स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन


नुसरत ने अपने हनीमून के दौरान तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'बेहतर होगा कि आपका सिर बादलों में हो और आपको पता हो कि आप कहां हो.. स्वर्ग जगहों से नहीं बल्कि खूबसूरत पलों, जुड़ाव में, वक्त की चमक में मौजूद होता है'. उन्होंने अपनी तस्वीर के क्रेडिट में पति निखिल जैन का नाम लिखा है.

पति निखल जैन के साथ नुसरत जहां


इस तस्वीर पर उन्हें ढेरों कमेंट्स मिल रहे हैं. हर किसी को नुसरत को ग्लैमसर अवतार पसंद आ रहा है. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें कमेंट्स में संसद के कामों की याद भी दिलाई है. हालांकि, अभी नुसरत अपनी छुट्टियां इंजॉय करना चाहती हैं.

इसलिए हुआ था बवाल

Loading...

बता दें कि नुसरत ने 19 जून को कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी. शादी के बाद वो लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर लगाकर और मंगलसूत्र पहनकर संसद पहुंची थीं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए थे. जिसके बाद उनके खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था. इस फतवे का जवाब देते हुए नुसरत ने कहा था कि 'मैं सभी धर्मों का समान रूप से सम्मान करती हूं. मैं अब भी मुस्लिम हूं. उन लोगों को इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहिए कि मैं क्या पहनूं और क्या नहीं'.

ये भी पढ़ें- अरबों के मालिक हैं विद्या बालन के पति, दिलचस्प है इंटर्न से CEO बनने की कहानी
First published: August 3, 2019, 1:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...