सोने-हीरे के गहनों से नहीं नुसरत जहां ने खुद को फूलों से सजाया, ससुराल में था बड़ा फंक्‍शन

एक्ट्रेस से TMC सांसद बनी नुसरत (TMC MP Nusrat Jahan) जहां ने हाल ही में अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 3:10 PM IST
सोने-हीरे के गहनों से नहीं नुसरत जहां ने खुद को फूलों से सजाया, ससुराल में था बड़ा फंक्‍शन
नुसरत जहां की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल
News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 3:10 PM IST
कोलकाता. बांग्ला एक्ट्रेस से तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद बनीं नुसरत जहां (Nusarat Jahan) ने एक बार फिर से अपनी सादगी और मानवीय पक्ष के लिए सुर्खियां बटोरी हैं. हाल ही में जब उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के घर यानी नुसरत के ससुराल में एक फंक्‍शन आयोजित किया तब वो सोने-हीरे के जवाहरात से खुद को सजाने के बजाए खूबसूरत फूलों की मालाओं से सजकर पहुंची. उनके इस अंदाज ने एक बार फिर लोगों को फिदा कर दिया. इससे पहले नुसरत जहां हाथ मेंहदी लगाकर संसद में शपथ लेने और शपथ के बाद बीजेपी सांसद व लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला का पैर छूकर काफी चर्चाओं में आई थीं.

असल में भले नुरसत जहां ने राजनीति ज्वाइन कर ली है लेकिन वो खबरों में अपनी निजी जीवन और अपने व्यवहार के चलते बनी रहती हैं. अपनी हाल‌िया तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर करते वक्त उन्होंने लिखा- 'परिवार के साथ समय बिताने के वक्त एक-एक सेकेंड बेहद कीमती होता है. ये एक पारिवारिक फंक्‍शन है. मैं परिवार की नई बहू हूं. निखिल जैन का शुक्रिया'.

ससुराल के फंक्‍शन में शामिल हुईं नुसरत.


नई बहू के तौर पर नुसरत ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सबसे खास हैं नुसरत के गहने... उन्होंने अपने किसी फैमिली फंक्शन में सोने या हीरे के गहने नहीं बल्कि फूलों के गहने पहन रखे हैं.

बेहद खूबसूरत दिखीं नुसरत


यह भी पढ़ेंः संजय दत्त ने की कपिल शर्मा की बोलती बंद, पूछा था- मेरे शो में क्यों नहीं आते

इन तस्वीरों में नुसरत के पति निखिल जैन भी नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में नुसरत एक गोल्डेन बॉर्डर वाली सुर्ख हरे रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं. उनके माथे पर मान टीका के बजाए सफेद और लाल रंग के फूलों की माला दिखाई दे रही है. उनके गले में भी फूल-मालाएं दिखाई दे रही हैं.
Loading...

पति के साथ कुछ यूं दिखीं


इससे पहले नुसरत की तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो चुकी हैं. उनके हनीमून की कई तस्वीरें सोशल मीडिया तैर चुकी हैं. कुछ दिनों पहले जब नुसरत जहां जब अपने हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं उन्हीं दिनों पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन हुआ था.

नुसरत पहले भी अपनी सादगी के लिए लोगों का दिल जीत चुकी हैं.


इस दौरान उनकी तस्वीरों को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. लेकिन अब उनकी इस सादगी ने एक बार फिर यूजर्स को उनकी तारीफ करने के लिए विवश कर दिया है.
केबीसी: अब्दुल कलाम के साथ काम कर चुकीं राकेश खेल से बाहर, एक्सपर्ट को भी आया पसीना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...