TMC सांसद नुसरज जहां के रिस्पेशन में ससुराल वालों की पसंद से हो रही है तैयारी

रिसेप्शन कोलकाता के ITC रॉयल होटल में होगा. यह मौका निखिल जैन और नुसरत दोनों के लिए ही बेहद खास है. इसलिए मेन्यू से लेकर साज-सजावट तक हर चीज़ का खास खयाल रखा जा रहा है.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 1:00 PM IST
TMC सांसद नुसरज जहां के रिस्पेशन में ससुराल वालों की पसंद से हो रही है तैयारी
ये तस्वीर नुसरत के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है.
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 1:00 PM IST
TMC सांसद नुसरत जहां की शादी और संसद में शपथ के बाद अब उनके रिसेप्शन की तैयारी शुरू हो गई है. यह रिसेप्शन कोलकाता के ITC रॉयल होटल में होगा. यह रिसेप्शन निखिल जैन और नुसरत दोनों के लिए ही बेहद खास है. इसलिए खाने के मेन्यू से लेकर साज-सजावट तक हर चीज़ का खास खयाल रखा जा रहा है. इस रिसेप्शन में जो थोड़ा हटकर होने जा रहा है वह ये कि यहां शाकाहारी पर खास ध्यान दिया जा रहा है. इस शुद्ध शाकाहारी मेन्यू की वजह हैं नुसरत जहां के पति निखिल.

दरअसल नुसरत के पति निखिल के घर में यानी कि नुसरत के ससुराल में शाकाहारी खाना ही खाया जाता है. ऐसे में रिसेप्शन में परोसे जाने वाले खाने में शाकाहारी खाने का खास ख्याल रखा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डिनर में खास शाकाहारी खाना परोसा जाएगा. खाने के बारे में तो डिटेल आने लगी है. लेकिन पार्टी की डिटेल को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं है.



नुसरत के करीबी लोगों से किसी ने IANS को बताया, 'नुसरत की शादी में इटैलियन, बंगाली, वेजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन डिश रखी गई हैं. नुसरत बंगाली खाने पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं, क्योंकि उन्हें बंगाली खाना बहुत पसंद है. नुसरत मीठे की शौकीन हैं. इसलिए वो खाने के मेन्यू के साथ डेजर्ट का भी खास ख्याल रख रही हैं. मीठे पकवानों में आम से बने कई डेजर्ट के साथ बशीरहाट की स्पेशल मखा संदेश मिठाई भी शामिल है.'



रिपोर्ट्स की मानें तो नुसरत रिसेप्शन पार्टी में ममता बनर्जी, कांग्रेस लीडर पार्थ चटर्जी, कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम, अभिषेक बनर्जी समेत कोलकाता की कई जानी मानी हस्तियों को इन्वाइट कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:
Loading...

माही गिल का खुलासा लिव इन रिलेशनशिप में हूं, एक बेटी भी है
First published: July 3, 2019, 12:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...