TMC सांसद नुसरत जहां की संगीत सेरेमनी की फोटो VIRAL, पति ने ऐसे किया था प्रपोज

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 11:58 AM IST
TMC सांसद नुसरत जहां की संगीत सेरेमनी की फोटो VIRAL, पति ने ऐसे किया था प्रपोज
नुसरत जहां और निखिल जैन.

एक तरफ जहां Nusrat Jahan की तस्वीरों को प्यार मिल रहा है. वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो अभी तक नुसरत के धर्म का मुद्दा पकड़े बैठे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2019, 11:58 AM IST
  • Share this:
TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने शादी के दो महीने बाद अब संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन रोमांटिक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है. नुसरत और निखल संगीत सेरेमनी पर रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों से लगता है कि दोनों ने कोई खास परफॉरमेंस भी दी. तभी तो एक तस्वीर में निखिल पत्नी नुसरत को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं.

परफॉर्मेंस के अलावा उस खास पल की तस्वीरें भी सामने आई हैं जब निखिल ने नुसरत को प्रपोज किया था. निखिल ने घुटनों पर बैठकर नुसरत को अंगूठी पहनाई. वहीं एक तस्वीर में नुसरत शर्माते हुए नजर आ रही हैं. तस्वीरों में नजर आ रहा है कि इस मौके पर दोनों काफी खुश थे और उनके बीच कितनी गहरी बॉन्डिंग है.

nusrat 1

एक तरफ जहां तस्वीरों को प्यार मिल रहा है. वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो अभी तक नुसरत के धर्म का मुद्दा पकड़े बैठे हैं. ज़वध अमीम ने लिखा, तुम्हें शर्म नहीं आती, मुसलमान होकर सिंदूर लगाती हो. डीसेंट आसिफ ने लिखा, आप एक सांसद हैं कभी काम भी किया करिए. एक यूजर ने उनके होठों पर कमेंट करते हुए लिखा, 'गलत हुई लिप सर्जरी'. एक दूसरे यूजर ने लिखा, होंठ कितने मोटे हैं इनके. कुल मिलाकर कुछ लोग कपल की तारीफ कर रहे थे. वहीं कुछ ऐसे थे जो केवल कमियां निकालने के लिए बैठे थे.

nusrat 2

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 11:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...