• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Aamir Khan Vs Allu Arjun: क्र‍िसमस पर बॉलीवुड के 'लाल स‍िंह चड्ढा' से होगी टॉलीवुड की 'पुष्पा' की भिड़ंत

Aamir Khan Vs Allu Arjun: क्र‍िसमस पर बॉलीवुड के 'लाल स‍िंह चड्ढा' से होगी टॉलीवुड की 'पुष्पा' की भिड़ंत

इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दी है.

इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दी है.

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)’ के कारण चर्चा में हैं. उनकी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वहीं, दूसरी ओर तेलुगू फिल्मों (Telugu Films) के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी लंबे समय से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा (Pushpa)’ को लेकर सुर्खियों में हैं. ऐसे में इन दिनों फिल्मों को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे दोनों ही सुपरस्टार्स के फैंस खुशी से झूम उठेंगे.

    जी हां, आपको बता दें ये दोनों ही फिल्में इसी साल क्रिसमस पर भिड़ने वाली हैं. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने बताया कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है. बता दें, फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में आमिर खान और करीना कपूर लीड कैरेक्टर का रोल प्ले करते दिखाई देंगे. इस फिल्म की खासियत यह है कि इसमें पहली बार आमिर खान सिख के किरदार में दिखाई देंगे. करीना कपूर उनकी बीवी के रोल में दिखाई देंगी. प्रीतम ने इस फिल्म का संगीत लिखा है.

    Twitter PrintShot

    यह फिल्म ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित है. इसमें भारत विभाजन का मुद्दा भी उठाया गया है. यह फिल्म 1994 में रिलीज हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिन्दी रीमेक होगी. वहीं, अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और फहद फासिल स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा. बता दें, ‘पुष्पा’ एक एक्शन से भरपूर कहानी है, जिसमें ऐसे सीन्स हैं जो दिल को छू जाते हैं और इसे फिल्माना एक बोहतरीन राइड की तरह था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज