सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर इस सिंगर ने सुनाई इमोशनल कविता- वो कुछ खामोशी में कह रहा था...

टोनी कक्कड़ ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सुनाई कविता (Photo Credit- tonykakkar/Instagram)

टोनी कक्कड़ ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सुनाई कविता (Photo Credit- tonykakkar/Instagram)

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डिप्रेशन (Depression) से जंग को लेकर बेहद इमोशनल कविता (Poem) सुनाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 20, 2020, 12:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) की खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया. हमेशा हंसते मुस्कुराते रहने वाले सुशांत से जुड़ी इस खबर पर कोई अभी तक यकीन नहीं कर पा रहा है. सामने आया है कि सुशांत डिप्रेशन (Depression) से जूझ रहे थे और इस जंग में वो हार गए. वहीं सुशांत की इसी जंग को लेकर जाने-माने सिंगर टोनी क्ककड़ (Tony Kakkar) ने एक बेहद इमोशनल कविता (Poem) सुनाई है. इस कविता में उन्होंने बयान किया है कि सुशांत किन हालातों से गुजर रहे होंगे. सुशांत पर सुनाई कविता का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, सुशांत के आत्महत्या की खबर सुनकर टोनी कक्कड़ भी हैरान हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत को लेकर चार लाइनों की एक कविता सुनाई है. टोनी की कविता कुछ इस तरह है- 'वो कुछ खामोशी में कह रहा था. वो चुपचाप काफी कुछ सह रहा था. वो आखिर खुद अकेले रोक पाता भी कैसे, उसके सपनों का महल ढह रहा था. उसे पता था सब तमाशबीन हैं कुछ करेंगे नहीं, बता के भी क्या फायदा. शोर बहुत करता है ये शहर भीड़-भाड़ वाला, इसलिए वो खुद चुप रह रहा था. वो कुछ खामोशी में कह रहा था, वो सब कुछ चुपचाप सह रहा था.'


ये कविता सुनाते हुए टोनी क्ककड़ बेहद इमोशनल नजर आए. टोनी की ये कविता सुशांत की डिप्रेशन से जंग पर है, उन्होंने इसके जरिए बयान करने की कोशिश की है कि सुशांत उस दौरान किन हालातों से गुजरे होंगे. टोनी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'डिप्रेशन सबसे बुरी बीमारी है. अपने दिल की बात कहो. कभी झिझको मत प्लीज, रियल लाइफ हीरो सुशांत तुम्हारी आत्मा को शांति मिले. हम तुम्हें बहुत याद करेंगे.'



बता दें कि टोनी कक्कड़ नेहा कक्कड़ के भाई हैं और इंडस्ट्री में अपने टैलेंट से अलग जगह बना चुके हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कई सुपरहिट गाने भी दे चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज