Bollywood Top 10 News 02 May 2021: मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में...

कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में मैदान में उतरे सितारे.

कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में मैदान में उतरे सितारे.

Bollywood News 02 May 2021: बॉलीवुड और टीवी जगत में आज का दिन काफी हलचल भरा रहा. जहां टीवी एक्टर अनुज सक्सेना को मुंबई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने गिरफ्तार कर लिया तो वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन कोरोना काल में फैंस को मास्क की अहमियत समझाते नजर आए. मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स यहां पढ़ें.

  • Share this:
मुंबईः एकता कपूर (Ekta Kapoor) के 'कुसुम' (Kusum) और 'कुमकुम' (Kumkum) जैसे टीवी शो का ह‍िस्‍सा रह चुके मशहूर हुए एक्टर अनुज सक्सेना (Anuj Saxena) को एक आर्थिक मामले में धोखाधड़ी के मामले में ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया है. मुंबई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने अनुज को ग‍िरफ्तार क‍िया है. अनुज एक फार्मा कंपनी के सीओओ हैं. अनुज पर उनकी कंपनी में न‍िवेशकों के 141 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कोरोना वायरस के मुश्किल समय में जो लोग मेंटली परेशान हो रहे हैं उनके लिए उन्होंने वैरिफाइड मेंटल हेल्थ हेल्पलाइन नंबर्स शेयर किए हैं. ने सभी हेल्पलाइन्स नंबर्स शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैं और मेरे परिवार को मिलाकर लाखों लोग इस वायरस से बचने की कोशिश कर रहे है तो ऐसे में याद रखें हमें इमोशनली भी स्ट्रॉन्ग रहना है. याद रखें, आप अकेले नहीं हैं. हम सब साथ हैं.’ दीपिका का कहना है कि हमें मेंटल हेल्थ को सीरियसली लेना चाहिए.



कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जिसमें वह किसी मॉल में बाहर बैठकर एक डायनासॉर के स्टेच्यू के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो में कार्तिक डायनासॉर के दातों के बीच अपना सिर रखकर पोज दे रहे हैं और तस्वीर खिंचाव रहे हैं. फोटो में डायनासॉर का मुंह खुला नजर आ नजर आ रहा है. जिसके साथ कार्तिक आर्यन ने बड़े ही मजेदार अंदाज में मास्क की अहमियत समझा दी है.
कोविड के खिलाफ लड़ाई के लिए विराट-अनुष्का की पहल

कोविड के खिलाफ देश की लड़ाई में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी शामिल हो गए हैं. अनुष्का ने इसे लेकर एक वीडयो भी शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने अपने फैंस को खास मैसेज दिया है. साथ ही यह भी बताया है कि कोविड के खिलाफ लड़ाई के लिए वह और विराट कोहली एक नई पहल शुरू करने जा रहे हैं, जिसकी जानकारी वह जल्द ही शेयर करेंगी.







'गेम ऑफ थ्रोन्स' (Game of Thrones) की एक्ट्रेस एस्मे बियान्को (Esme Bianco) ने शुक्रवार को मर्लिन मैनसन (Marilyn Manson) पर यौन, शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया. मैनसन के वकील ने इन आरोपों को झूठा बताया है. लॉस एंजिल्स के फेडेरल कोर्ट में दायर मुकदमे में, बियान्को ने कहा है कि मैनसन ने म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में रोल देने के झूठे दिलासे देकर उन्हें इंग्लैंड से कैलिफोर्निया बुलाया और ह्यूमन ट्रेफिकिंग लॉ का उल्लंघन किया.

तनाज ईरानी (Tannaz Irani) ने खुलासा किया है कि शो 'अपना टाइम भी आएगा' (Apna Time Bhi Aayega) की शूटिंग के लिए गोवा जाने पर चिंता जताने के बाद, उनसे बिना कोई बातचीत किए, उन्हें शो से निकाल दिया गया. उन्होंने बताया कि मेकर्स ने एक रैंडम कॉल से उन्हें यह खबर दी थी.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण महाराष्ट्र में शूटिंग को तत्काल प्रभाव से रोक दिया गया है. इसके बाद टीवी शोज के निर्माताओं ने महाराष्ट्र से बाहर यानी हैदराबाद, सूरत, गोवा, दमन और बैंगलोर जैसे शहरों में शूटिंग करने का फैसला किया है. रियलिटी शो के मेकर्स अपनी शूटिंग को एक जगह से दूसरी जगह आसानी से शिफ्ट नहीं कर सकते हैं.

पटियाला जिले के बनूर में एक फिल्म की शूटिंग कर कोविड—19 प्रतिबंधों का उल्लंघन करने के आरोप में गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) एवं उनके क्रू के कुछ सदस्यों पर मामला दर्ज किया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार पटियाला पुलिस ने बताया कि राजपुरा डिविजन के कराला गांव में गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) और उनकी टीम खेतों में शूट कर रही थी, तो पुलिस ने छापेमारी करके शूट रुकवा दिया.

मनीष पॉल (Manish Paul) ने सोशल मीडिया के जरिये लोगों को कोरोना की दूसरी खतरनाक लहर से बच कर रहने की सलाह दी है. देश में इन दिनों जहां 4 लाख से ज्यादा कोरोना के मामले आ रहै हैं, तो इससे मरने वालों की संख्या में भी दिन पर दिन इजाफा हो रहा है. ऐसे में मनीष पॉल लोगों से यही अपील कर रहे हैं कि मास्क पहनकर रखे क्योंकि यही बचाव का सिर्फ यही एक विकल्प है.

maniesh paul, manish paul, manish paul news
(photo credit: instagram/@
manieshpaul)


फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया (Farhan Akhtar Post) पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कोरोना की गलत दवाएं बेचे जाने के खिलाफ आवाज बुलंद की है. फरहान अख्तर का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. फरहान अख्तर ने गलत कोरोना वायरस की दवाएं बेचने वालों को अपने ट्वीट में 'राक्षस' बताया है. अपने ट्वीट में फरहान अख्तर ने लिखा है- 'नकली कोविड-19 दवा बनाने और बेचने वाले लोगों की एक समाचार रिपोर्ट देखी. इस अंधेरे और हताशा भरे समय में लोगों को रिझाने के लिए आपको एक विशेष प्रकार का राक्षस होना पड़ता है. आप पर शर्म आती है, आप जो भी हैं!'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज