Bollywood Top 10 News 07 May 2021: मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में...

अरिजीत सिंह ने शेयर किया मैसेज.

अरिजीत सिंह ने शेयर किया मैसेज.

Bollywood News 07 May 2021: बॉलीवुड और टीवी जगत में आज का दिन काफी हलचल भरा रहा. जहां एक तरफ पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है तो वहीं नामकरण फेम एक्टर विराफ पटेल ने सिर्फ 150 रुपये के खर्चे में गर्लफ्रेंड संग शादी कर ली. मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स यहां पढ़ें.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह की मां अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी  ने एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी. वहीं, अब इन खबरों पर खुद अरिजीत सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने मदद करने वाले लोगों को शुक्रिया करने के साथ-साथ एक खास मैसेज भी दिया है. वहीं, टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे अभी भी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद वह आईसीयू में भर्ती हैं. उनकी पत्नी शुभी आहूजा ने एक बार फिर उनके कुछ वीडियो शेयर कर फैंस से प्रार्थना करने के लिए कहा है.

'नामकरण' (Naamkaran) में नजर आ चुके एक्‍टर व‍िराफ पटेल (Viraf Patel) शादी के बंधन में बंध गए हैं. व‍िराफ ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड सालोनी खन्ना (Saloni Khann) के साथ गुरुवार को मुंबई के बांद्रा स्‍थ‍ित फैमली कोर्ट में कोर्ट मैरेज की है. व‍िराफ और सलोनी ने इसी साल फरवरी में सगाई की थी. इस शादी में पर‍िवार वाले भी जूम-मीटिंग के जरिए शाम‍िल हुए हैं. सबसे अनोखी बात ये है कि व‍िराफ ने सलोनी को शादी की र‍िंग की जगह रबर बैंड पहनाया है.

सलमान खान एक बार फिर इन मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. पिछले साल की तरह, सलमान खान (Salman Khan) इस साल भी फिल्म उद्योग के करीब 25,000श्रमिकों की आर्थिक रूप से मदद करने के लिए आगे आए हैं. एक्टर ने कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण पीड़ित फिल्म इंडस्ट्री के श्रमिकों के बैंक खाते में 1500 रुपये जमा करने का फैसला लिया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी कोरोना के चलते अपने अंकल को खोने का दर्द सोशल मीडिया पर शेयर किया है. रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया के जरिए अपने अंकल के निधन की जानकारी दी है. रिया चक्रवर्ती ने अपने दिवंगत अंकल कर्नल एस सुरेश कुमार की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने फैंस संग अपना दुख साझा किया है.



बंगाल सिनेमा (Bengal Cinema) और राजनीति का जाना पहचाना नाम संध्या रॉय को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. उन्हें बुखार और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. साथ ही उनकी बॉडी में तेज दर्द भी हो रहा था. बंगाली मीडिया के मुताबिक, 80 साल की संध्या रॉय की हालत अब स्थिर है. हालांकि, कोविड के सिंप्टम्स के बाद उन्हें अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) में रखा गया है. उनके सैंपल को जांच के लिए भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, शुरूआती लक्षण को देखते हुए उनका ट्रीटमेंट कोविड समझकर शुरू कर दिया गया है.



आम लोगों के साथ-साथ सिनेमा जगत के सितारे भी सोनू का काफी सम्मान करते हैं. हजारों लोगों को कोरोना संकट से उबारने वाले सोनू की तारीफ बॉलीवुड सितारे भी कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा के बाद अब एक्टर और स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने सोनू के लिए बेहद खास कमेंट किया है. वीर के ट्वीट से जाहिर होता है कि सोनू सूद को देश का अगला प्रधानमंत्री होना चाहिए. वीर का ये ट्वीट वायरल हो गया है, जिससे एहसास होता है कि उनकी तरह देश के करोड़ों लोग भी सोनू को अगले प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहते हैं.

तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता रिजु दत्ता ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट में हेट स्पीच से हिंसा भड़काने की कोशिश की है और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की तस्वीर को भी सही ढंग से पेश नहीं किया गया है.

मशहूर सितार वादक पंडित देबू चौधरी (Pandit Debu Chaudhuri) के निधन के 6 दिन बाद उनके बेटे सितारवादक प्रतीक चौधरी (Prateek Chaudhuri died) भी कोरोना से जंग हार गए. वह कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थे. गत 1 मई को इनके पिता डेबू चौधरी का निधन हुआ था. प्रतीक की पत्नी रूना और 4 साल की बेटी रयाना भी संक्रमित हैं.

debu chaudhuri, prateek chaudhuri
(photo credit: instagram/prateek chaudhuri)

पाकिस्तान (Pakistan) की खैबर पख्तूनख्वा प्रांतीय सरकार ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और दिवंगत अभिनेता राज कपूर (Raj Kapoor) के पैतृक घरों को औपचारिक तौर पर संरक्षण में लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. सरकार इस शहर के बीचों-बीच स्थित राज कपूर और दिलीप कुमार के पैतृक आवासों (Raj Kapoor and Dilip Kumar's Ancestral Homes) को संग्रहालयों में परिवर्तित करने वाली है.

साउथ एक्टर सिद्धार्थ (Actor Siddharth) का एक और ट्वीट चर्चा में आ गया है, जिसमें उन्होंने बताया कि ‘हिंदी बोलने वाली जनता मुझे साउथ का स्वरा भास्कर (South Ka @ReallySwara) कह रही है. एक्टर ने जवाब से ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है. इसी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress ) स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज