Bollywood Top 10 News 08 May 2021: मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में...

डोनेशन को लेकर सोनू सूद ने की सारा अली खान की तारीफ.

डोनेशन को लेकर सोनू सूद ने की सारा अली खान की तारीफ.

Bollywood News 08 May 2021: बॉलीवुड और टीवी जगत में आज का दिन काफी हलचल भरा रहा. जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तो टीवी एक्टर सूरज थापर को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स यहां पढ़ें.

  • Share this:

मुंबईः 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' फेम विकास पाठक (Vikas Pathak) यानी हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को मुंबई पुलिस गिरफ्तार किया है. हिंदुस्तानी भाऊ पर लॉकडाउन और धारा 144 के नियम उल्लंघन का आरोप है. दरअसल, हिंदुस्तानी भाऊ मुंबई के दादर के शिवाजी पार्क में बोर्ड परीक्षा रद्द कराने और स्कूल की फीस माफ किए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. जिसके चलते मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार (Hindustani Bhau Arrested) कर लिया है.

सोनू सूद ने अफसोस जताते हुए ट्वीटर पर अपना दुख जताया. एक्टर ने ट्वीट किया कि ‘नागपुर की यंग लड़की भारती जिसे मैंने एयरलिफ्ट कर एयर एम्बुलेंस से हैदराबाद पहुंचाया था, बीती रात हैदराबाद में उसने दम तोड़ दिया. ECMO मशीन के जरिए वह एक महीने से जिंदगी के लिए लड़ रही थी. उसके परिवार के सदस्यों और उन सभी के लिए जिन्होंने उसके लिए दुआएं की थी ,सभी के लिए मेरा दिल भारी हो गया है. काश मैं उसे बचा सकता. लाइफ अनफेयर है'. इसके साथ सोनू सूद ने दिल टूटने वाला इमोजी भी लगाया है’.


2017 में, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ किंग खान के साथ आने की रिपोर्ट्स थीं. अब फिर से ऐसी खबरें आ रही हैं. कुछ ताजा रिपोर्ट्स, शायद शाहरुख के फैंस को रोमांचित कर सकें. हालांकि, शाहरुख और भंसाली की जोड़ी को साथ आए दो दशक से ज्यादा समय हो गए हैं. वे आखिरी बार देवदास के लिए साथ आए था. आज कई फैंस फिर से इस जोड़ी को साथ देखना चाहते हैं.
अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने एक फंड रेजिंग कैंपेन की शुरुआत की है. इस कैंपेन के ऐलान के 24 घंटों के भीतर ही इस जोड़ी ने 3.6 करोड़ की रकम इकट्ठा कर ली है. अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया कि उन्होंने सिर्फ एक ही दिन में अपने लक्ष्य का लगभग 50 प्रतिशत हिस्सा इकट्ठा कर लिया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने डोनेट करने वाले सभी लोगों का आभार जताया है. अपने पोस्ट में अनुष्का ने लिखा है- 'उन सभी की आभारी हूं, जिन्होंने अब तक दान दिया है. आप सभी के योगदान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. हमने आधा रास्ता पार कर लिया है, आइए चलते रहें.'

बॉलीवुड (Bollywood) की पंगा क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut covid positive) भी कोरोना का शिकार हो गई हैं. उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने फैंस को ये जानकारी दी है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ ही उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. उन्होंने बताया कि वह डॉक्टर्स की सलाह ले रही हैं.




बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का. सारा ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं. जिसकी जानकारी 'गरीबों के मसीहा' सोनू सूद (Sonu Sood) ने दी है. सोनू सूद ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि सारा अली खान ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए एक्टर के स्थापित किए 'सूद फाउंडेशन (Sood Foundation)' में दान दिया है.


हाल ही में अंकिता लोखंडे ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है. जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लेने पहुंचीं अंकिता लोखंडे का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें इंजेक्शन लगवाते हुए अंकिता लोखंडे को टेंशन में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस इंजेक्शन लगवाते हुए डरी-सहमी सी दिख रही हैं और साथ ही बार-बार भगवान का नाम भी पुकारती रहती हैं. जिस पर अब यूजर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई यूजर्स को अंकिता लोखंडे का वैक्सीन लगवाते हुए यूं डरना समझ नहीं आ रहा है.



'शौर्य और अनोखी की कहानी (Shaurya Aur Anokhi Ki Kahani)' फेम टीवी और बॉलीवुड एक्टर सूरज थापर (sooraj Thapar) के आईसीयू में भर्ती होने की खबर सामने आई है. मुंबई में लॉकडाउन लगे होने और शूटिंग्स पर बैन के चलते सूरज थापर (Sooraj Thapar in ICU) इन दिनों गोवा में सीरियल 'शौर्य और अनोखी की कहानी' की शूटिंग में व्यस्त थे. सूरज थापर शूटिंग के चलते लगातार मुंबई से गोवा ट्रैवल कर रहे थे.

शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और उनकी बेटी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) एक नेक काम के लिए आगे आई हैं. मां-बेटी मदर्स दे के मौके पर एक चैरिटी के लिए अपनी पर्सनल चीजों की नीलामी करेंगी. वे इस चैरिटी से इकठ्ठे हुए पैसों को जानवरों के कल्याण और पर्यावरण संरक्षण के लिए इस्तेमाल करेंगी.

सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (South Superstar Vijay Devarkonda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर एक अपडेट आ रहा है. फिल्म इस साल सितंबर 2021 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन कहा जा रहा है कि कोरोना (Corona) के चलते फिल्म की शूटिंग रूक गई है और इसी वजह से अब टीम इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए मजबूर है. फिल्म में अनन्या पांडे (Actress Ananya Pandey) लीड फीमेल रोल में हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज