हंसल मेहता के लिए आतंकवादी बने राजकुमार राव, हैरान कर रहा है नया रूप

राजुकमार जल्द ही आतंकवादी के किरदार में नजर आने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म ओमेर्टा में वह पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की भूमिका में हैं. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जिसमें उनकी अदायगी एक बार फिर कायल बना रही हैं.

News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 6:39 PM IST
हंसल मेहता के लिए आतंकवादी बने राजकुमार राव, हैरान कर रहा है नया रूप
राजकुमार राव
News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 6:39 PM IST
राजकुमार राव एक बार फिर अपनी पावरपैक परफॉर्मेंस के साथ हाजिर हैं. उनकी आने वाली फिल्म ओमेर्टा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में राजकुमार अहमद उमर के मुख्य किरदार में हैं. ट्रेलर देखने के बाद ये साफ जाहिर होता है कि हंसल मेहता के निर्देशन में बनी ये फिल्म आतंकवाद जैसे विषय पर बनी अब तक की सबसे अलग हटकर फिल्म साबित हो सकती है.

राजकुमार राव के लुक से लेकर उनकी डायलॉग डिलीवरी तक ट्रेलर में दिखाई हर एक चीज दर्शकों को बांधकर रख लेती है. फोनकॉल्स पर राजकुमार का बात करने का अंदाज और उनका एक्शन सीक्वेंस सब कुछ एक फिल्म के लिहाज से काफी आकर्षक है. हमेशा की तरह इस रोल में ढलने के लिए भी राजकुमार ने जैसे जी-जान एक कर दिया है.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर



वैसे टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में भी ये फिल्म दिखाई जा चुकी है. वहां भी फिल्म की काफी तारीफ की गई थी. कुछ समय पहले राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा अपना लुक भी शेयर किया था.



जहां तक बात हंसल मेहता और राजकुमार की है, तो दोनों इससे पहले भी कई बार साथ काम कर चुके हैं. हर बार उनकी जोड़ी ने बेहतरीन फिल्म बनाई है. फिर बात चाहे सिटी लाइट्स की हो, शाहिद की या अलीगढ़ की. ओमेर्टा 20 अप्रैल, 2018 को रिलीज हो रही है. इसके अलावा राजकुमार राव मेंटल है क्या की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत हैं.



ये भी पढ़ें
16 साल की एक्ट्रेस से हुई ऐसे सीन की डिमांड कि भड़क गई मां
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->