लाइव टीवी

सुपर 30 में ऋतिक रोशन को देखकर हैरान रह जाएंगे आप, पहले कभी नहीं देखा ऐसा अंदाज

News18Hindi
Updated: June 4, 2019, 1:46 PM IST
सुपर 30 में ऋतिक रोशन को देखकर हैरान रह जाएंगे आप, पहले कभी नहीं देखा ऐसा अंदाज
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन.

ऋतिक रोशन के फैन्स को ऋतिक की इस फिल्म का लंबे समय से इंतज़ार था. कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या?' से टकराव रोकने के लिए ऋतिक ने अपनी फिल्म की रिलीज़ बदल दी है.

  • Share this:
ऋतिक रोशन की फिल्म Super 30 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. लंबे समय बाद ये अभिनेता सिनेमा स्क्रीन पर वापसी कर रहा है. इस फिल्म में वो बेहद अलग अंदाज़ में नज़र आने वाला है.

ऋतिक इस फिल्म में बिहार के मशहूर अध्यापक आनंद कुमार के रोल में दिखाई देंगे. इस ट्रेलर का इंतज़ार ऋतिक के फैन्स को लंबे समय से था. ट्रेलर में ऋतिक रोशन अपने किरदार में जमे हैं. उन्होंने लोकल एक्सेंट भी बखूबी पकड़ा है. फिल्म में प्रोफेसर आनंद की कहानी दिखाई गई है. पहले आनंद को बड़े इंस्टिट्यूट में पढ़ाने का मौका मिलता है. वह पढ़ाने भी लगते हैं. लेकिन इन स्टूडेंट्स के साथ उन्हें अहसास होता है कि उनका क्या जो इस तरह महंगे महंगे इंस्टिट्यूट में एडमिशन नहीं ले सकते. बस यही सोच उन्हें उन बच्चों तक लेकर जाती है जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं. आनंद की इस फ्री कोचिंग की खबर सुन महंगे इंस्टिट्यूट वालों को झटका लगता है. इसके बाद कहानी आगे बढ़ेगी और नए मोड़ लेगी.

ट्रेलर में बखूबी दिखाया गया है कि फिल्म किस तरह का पैकेज लेकर आने वाली है. फिल्म की कास्ट की बात करें तो ऋतिक रोशन के अलावा पंकज त्रिपाठी भी इस फिल्म में नजर आएंगे. ऋतिक की क्लास देखना मजेदार एक्सपीरियंस होगा. क्योंकि जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है. उन्होंने अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए बड़े ही अजब-गजब तरीके निकाले.





यह भी पढ़ें:

नहीं लगेगी सलमान खान की फिल्म पर रोक, दिल्ली HC ने खारिज की याचिका

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 4, 2019, 1:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर