Home /News /entertainment /

'Meenakshi Sundareshwar' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सान्या मल्होत्रा ने फिर दिखाया अपनी एक्टिंग का कमाल

'Meenakshi Sundareshwar' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सान्या मल्होत्रा ने फिर दिखाया अपनी एक्टिंग का कमाल

फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. (Video Grab Youtube)

फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. (Video Grab Youtube)

फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर (Meenakshi Sundareshwar)' में सान्या 'मीनाक्षी' और अभिमन्यु 'सुंदरेश्वर' के किरदार में नजर आ रहे हैं. दोनों की शादी के बाद की लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज लाइफ को फिल्म में दिखाया गया है.

    नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और एक्टर अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर (Meenakshi Sundareshwar)’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे करण जौहर ने धर्माटिक एंटरटेनमेंट (Dharmatic Entertainment) के तहत प्रोड्यूस किया है.

    फिल्म निर्देशक व निर्माता करण जौहर (Karan Johar) और उनकी प्रोड्क्शन हाउस की फिल्मों का दर्शकों को इंतजार रहता है. इनका एक अलग फैन बेस है. करण जौहर भी फिल्म प्रेमियों को हमेशा कुछ न कुछ नया देते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा किया गया है. फिल्म की कहानी साउथ के दो परिवार से जुड़ी है, जिसमें एक लड़की का परिवार और दूसरा लड़के का परिवार. फिल्म में सान्या और अभिमन्यु की अरेंज मैरिज शादी होती है, लेकिन शादी के बाद पूरी कहानी बदल सी जाती है.

    फिल्म में सान्या ‘मीनाक्षी’ और अभिमन्यु ‘सुंदरेश्वर’ के किरदार में नजर आ रहे हैं. दोनों की शादी के बाद की लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज लाइफ को फिल्म में दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि दर्शकों को रिश्तों, ज्वाइंट फैमिली, नई-नवेली शादी में एक दूसरे के बीच संकोच और इस बीच होने वाली हर चीज के अलग-अलग पहलुओं को बारीकी से समझने का मौका मिलेगा. वहीं, ट्रेलर में सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है. सान्या जहां बिल्कुल चुलबुली और बेबाक लग रही हैं, तो अभिमन्यु गंभीर नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

    Tags: Meenakshi Sundareshwar, Sanya Malhotra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर