अपना शहर चुनें

States

क्यूट सी कहानी नहीं, बदले की दास्तां है शादी में जरूर आना

शादी में जरूर आना का ट्रेलर लॉन्च
शादी में जरूर आना का ट्रेलर लॉन्च

राजकुमार राव की फिल्म शादी में जरूर आना का ट्रेलर

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2017, 5:37 PM IST
  • Share this:
राजकुमार राव और कृति खरबंदा की आने वाली फिल्म शादी में जरूर आना का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

ट्रेलर की शुरुआत देखकर लगता है कि ये फिल्म एक लव कम अरेंज मैरिज और दो कपल के बीच प्यार की क्यूट सी कहानी है.

लेकिन जैसे ही ट्रेलर का दूसरा हिस्सा आपके सामने आता है. आप समझ जाते हैं कि ये फिल्म एक प्यारी सी कहानी नहीं बल्कि खतरनाक बदले की दास्तां है.



फिल्म बताती है कि कैसे दो लोगों का प्यार अचानक एक दूसरे के लिए खतरनाक नफरत में बदल जाता है.


इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब राजकुमार से पूछा गया कि क्या उन्होेंने कभी किसी के साथ कॉफ़ी शेयर की है तो राजकुमार ने हंसते हुए कहा अब हम बड़े हो गए बात कॉफी से आगे निकल गयी है

कॉफी तो स्कूल टाइम की बात थी राजकुमार ने कहा जब मैं गुरुग्राम में रहता था और जो मेरी पहली गर्लफ़्रेंड थी उसके साथ मेरे कई इस तरह के किससे जुड़े है

लेकिन जब राजकुमार से पूछा गया कि वो इस साल स्क्रीन पर तो फिल्मों मे खूब शादी कर चुके लेकिन रियल लाइफ़ में शादी कब करेंगे.

इस पर राजकुमार राव ने हंसते हुए कहा कि फ़िल्मों से वक़्त मिले तो मैं शादी करूँ.

राजकुमार के मुताबिक शादी की रस्में और तमाम तैयारियों में बहुत वक़्त लगता है.  वैसे आपको बता दे राजकुमार सिर्फ स्क्रीन पर शादी के ही नहीं बल्कि डांस के भी शौकीन है. उन्हें शादी मे भांगड़ा  करना बेहद पसंद है.

राजकुमार राव अरेंज मैरिज के कल्चर को भी बुरा नहीं मानते. उनका मानना है कि अगर आप बिना किसी दबाव के किसी को पसंद कर शादी करते हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है.

राजकुमार से उनकी फ़िल्म 'न्यूटन' की ऑस्कर को लेकर तैयारियों और फ़िल्म से जुड़े  विवादों के बारे मे पूछा गया तो बड़े ही गम्भीर होकर राजकुमार राव ने कहा कि हम पुरी तैयारियां कर रहे है हालांकि ऑस्कर मे  मुकाबला बहुत मुश्किल है.

फिल्म से जुड़ी कंट्रोवरसी पर राजकुमार ने कहा ना जाने कहा से हमारी फिल्म 'न्यूटन' की तुलना हालीवुड फ़िल्म से शुरू हुई और आरोप लगे.

लेकिन अनुराग कश्यप ने हमें सपोर्ट किया वो सोशल मीडिया पर सच सामने लाए जो लोग सिनेमा से प्यार करते है उन्होंने फिल्म का काफी समर्थन किया है.

यह भी पढ़ें

कास्टिंग काउच पर ये क्या बोल गईं राधिका आप्टे ?

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज