• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'Shershah' का ट्रेलर हुआ रिलीज! वह वीर गाथा जो नम कर देंगी आपकी आंखें- देखें VIDEO

'Shershah' का ट्रेलर हुआ रिलीज! वह वीर गाथा जो नम कर देंगी आपकी आंखें- देखें VIDEO

फिल्म 'शेरशाह' 12 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज होगी. (पोस्टर)

फिल्म 'शेरशाह' 12 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज होगी. (पोस्टर)

फिल्म 'शेरशाह' (Shershah) ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं. आज 25 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज (Shershah trailer release) कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में फैंस एक अच्छी कहानी की संभावनाएं देख रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः फिल्म 'शेरशाह' (Shershah) में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल निभा रहे हैं. आज 25 जुलाई को करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो कारगिल युद्ध (Kargil War) के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) के जीवन पर बनी है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेजन प्राइम वीडियो ने कारगिल में 'कारगिल विजय दिवस' की वर्षगांठ के मौके पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है. फैंस इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों का रोमांच बढ़ा दिया है. कारगिल युद्ध में विक्रम बत्रा के अदम्य साहस के लिए भारत सरकार ने उन्हें परमवीर चक्र से नवाजा था. कहा जाता है कि युद्ध के दौरान उनका कोड नेम 'शेरशाह' था.



    ये भी पढ़ें: खुशखबरी! सोनू सूद पॉपुलर गाने के रीमिक्स में आएंगे नजर, फराह खान का फिर मिला साथ

    ट्रेलर काफी शानदार है, जिसमें विक्रम की पर्सनल लाइफ से लेकर युद्ध के हालातों की झलक दिखाई गई है. यह ट्रेलर विक्रम बत्रा के शौर्य को बयां करता है. ट्रेलर काफी रोमांचक है. फिल्म में सिद्धार्थ ने विक्रम बत्रा का रोल निभाया है. उन्होंने अपने अभिनय से कैरेक्टर में जान डाल दी है. बता दें कि विक्रम ने कारगिल युद्ध में महत्वपूर्ण चोटी 4875 पर कब्जा करने के लिए अपनी जान दे दी थी.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म 12 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज होगी. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म में अपने रोल को लेकर एक बातचीत में कहा था, 'सेना की वर्दी में रोल निभाने पर मन गर्व से भर जाता है. एक महान वॉर हीरो विक्रम बत्रा का रोल निभाना, एक बड़ी जिम्मेदारी थी.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज