Home /News /entertainment /

trailer release of ammy virk and tania starrer bajre da sitta

Bajre Da Sitta Trailer: दिल छू लेगी एमी विर्क और तानिया की ये कहानी, जानिए क्या है स्टोरी

एमी विर्क और तानिया की फिल्म 'बाजरे दा सिट्टा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. (फोटो क्रेडिट : Film Poster)

एमी विर्क और तानिया की फिल्म 'बाजरे दा सिट्टा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. (फोटो क्रेडिट : Film Poster)

'बाजरे दा सिट्टा' (Bajre Da Sitta) 70-80 के दौर की कहानी बयां करती है. तानिया, एमी विर्क और नूर चहल स्टारर यह पीरियड ड्रामा साधारण लोगों के बड़े-बड़े सपने देखने की कहानी है. एमी विर्क और तानिया को हमेशा से ही पर्दे पर एक परफेक्ट कपल के तौर पर देखा गया है. उन्होंने अपने अभिनय ने सभी को प्रभावित किया है. जस ग्रेवाल द्वारा लिखित और निर्देशित 'बाजरे दा सिट्टा' 15 जुलाई को रिलीज होगी.

अधिक पढ़ें ...

पंजाबी फिल्म मेकर्स पिछले कुछ सालों से दर्द भरी कहानियों पर फिल्म बना रहे हैं. ये फिल्में हिट भी हो रही हैं. जल्द ही रिलीज होने वाला पंजाबी ड्रामा ‘बाजरे दा सिट्टा (Bajre Da Sitta)’ इसका एक उदाहरण है. जब फिल्म की घोषणा की गई थी, तो यह एक सामान्य रोमांटिक कॉमेडी की तरह लग रही थी, हालांकि आज जैसे ही इसका ट्रेलर सामने आया, इसने सभी को हैरान कर दिया.

यह ड्रामा 70-80 के दशक की बात करता है. तानिया, एमी विर्क और नूर चहल स्टारर यह पीरियड ड्रामा छोटे दिलों के बड़े सपने देखने के बारे में है. तानिया और उनकी बहन नूर चहल को अच्छा गाने का आशीर्वाद प्राप्त है, जिनसे एक कंपनी का मालिक आकर्षित होता है. वह लड़कियों के परिवार से उनकी आवाज को रिकॉर्ड करने की अनुमति पावा चाहता है.

इस तरह टूटते हैं तानिया के सपने
परिवार सहमत है, लेकिन यह कहानी ऐसे समय की है जब लोगों के पास इतना प्रगतिशील नजरिया नहीं था, लड़कियों का गाना समाज में अच्छा नहीं माना जाता था. लोग लड़कियों और उनके परिवार की आलोचना करने लगे. इन सबके बीच, ऐसा समय आता है जब तानिया को एमी विर्क से शादी का प्रस्ताव मिलता है और उसके सिंगिंग करियर का भाग्य उसके हाथों में आ जाता है. एमी नहीं चाहता कि उसकी पत्नी गाए. वह उसे घर में गाने भी नहीं देता है और उसे चेतावनी देता है कि अगर उसने फिर कभी गाने की कोशिश की, तो वह उसे उसके माता-पिता के घर छोड़ देगा.

15 जुलाई को रिलीज होगी ‘बाजरे दा सिट्टा’
एमी विर्क और तानिया को हमेशा से ही पर्दे पर एक परफेक्ट कपल के तौर पर देखा गया है. ट्रेलर में उनके अभिनय ने सभी को प्रभावित किया है. इसके अलावा, नूर चहल फिल्म के साथ अभिनय की शुरुआत कर रही हैं. फिल्म में गुग्गू गिल, सीमा कौशल, निर्मल ऋषि और बीएन शर्मा जैसे कलाकार भी हैं. इनके अलावा, फिल्म से हॉबी धालीवाल, तरसेम पॉल, गुरप्रीत भंगू, रूपिंदर रूपी जैसे कलाकार भी जुड़े हैं. जस ग्रेवाल द्वारा लिखित और निर्देशित ‘बाजरे दा सिट्टा’ 15 जुलाई को रिलीज होगी.

Tags: Ammy virk

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर