TRAILER: 'परी' का यह ट्रेलर देखकर, रात में अकेले बाथरूम नहीं जा पाएंगे आप!

अनुष्का के हबी विराट कोहली ने यह ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि वो इस फिल्म का बहुत बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 1:46 PM IST
TRAILER: 'परी' का यह ट्रेलर देखकर, रात में अकेले बाथरूम नहीं जा पाएंगे आप!
बॉलीवुड की सबसे बड़ी हॉरर फिल्म बन सकती है परी
News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 1:46 PM IST
अनुष्का शर्मा आखिरकार आ ही गईं हमारी रातों की नींदें उड़ाने. इस बार अपनी खूबसूरती से नहीं बल्कि अपनी आने वाली डरावनी फिल्म 'परी' के ट्रेलर से. कुछ ही घंटों पहले अनुष्का की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर हर तरफ हॉरर का जादू छा गया है. अभी तक रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर और टीजर के बाद अब 1.34 मिनट का यह ट्रेलर आपकी धडकनें बढ़ा देगा.

'परी: नॉट अ फेरीटेल', जैसा कि इस फिल्म के नाम से ही साफ है, कोई परिकथा नहीं है. यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसके ऊपर शैतान का साया है. फिल्म के ट्रेलर में अनुष्का कई जगहों पर खून से लथपथ और घायल नजर आती हैं. कभी वो छत से उलटी लटक रही हैं तो कभी दरवाजे के ऊपर से कूद रही हैं. कुल मिलाकर अभी तक आईं हिंदुस्तानी हॉरर फिल्मों के मुकाबले यह फिल्म कई गुना ज्यादा डरावनी और सस्पेंस से भरी नजर आ रही है.

जैसा कि ट्रेलर से समझ में आ रहा है, इस फिल्म में अनुष्का शर्मा एक अनाथ लड़की के किरदार में हैं. किसी तरह से वो फिल्म के हीरो परमब्रत चैटर्जी और उनकी मां के घर पहुंच जाती हैं. कई बार ये दोनों अनुष्का के किरदार को अपने घर से दूर भेजने की कोशिश करते हैं, लेकिन घूम-फिर के वो वापस उन्हीं के बीच आ जाती हैं.

ट्रेलर में यह भी समझ में आ रहा है कि अनुष्का के अन्दर कोई आत्मा या शैतान घुसा हुआ है. यह बुरी शक्ति समय-समय पर अनुष्का को परेशान करती रहती है. इसके साथ ही अनुष्का का किरदार किसी खास मिशन पर भी है. जब ट्रेलर इतना डरावना है तो उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म में हॉरर का नया ही स्तर हमें देखें को मिलेगा. अनुष्का के हबी विराट कोहली ने यह ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि वो इस फिल्म का बहुत बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं.




यह फिल्म अनुष्का की होम प्रोडक्शन फिल्म है. इस फिल्म को प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है और अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के साथ इसे क्रिराज एंटरटेनमेंट और कायता प्रोडक्शन्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 2 मार्च को यानी होली के दिन रिलीज होगी.

ये भी देखें:

इस एक्ट्रेस ने अपनी पहली एनिवर्सरी पर कर डाली शादी के दिन वाली हरकत!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर