ट्रिपल तलाक पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने की PM मोदी की तारीफ

कुछ दिन पहले अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान में हुई एयरस्ट्राइक पर भारत के विरोध में कई बातें लिख रही थीं, लेकिन अब ट्रिपल तलाक़ को लेकर मोदी सरकार की तारीफ़ कर रही हैं.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 9:18 PM IST
ट्रिपल तलाक पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने की PM मोदी की तारीफ
वीना मलिक ने की पीएम मोदी की तारीफ
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 9:18 PM IST
इन दिनों ट्रिपल तलाक़ का मुद्दा भारत में ज़ोर शोर से उछल रहा है विपक्ष के तमाम विरोध के बावजूद मोदी सरकार ने लोकसभा में ट्रिपल तलाक़ बिल पास किया. इस बिल के मुताबिक़ फ़ोरन तलाक़ देने पर पति को तीन साल की सज़ा हो सकती है जिसके बाद अब इस बिल पर मंगलवार को राज्यसभा में भी मुहर लग गई है. मोदी सरकार के इस फ़ैसले से जहां मुस्लिम समाज की महिलाएं राहत की सांस ले रही हैं तो वहीं विपक्ष की इस मामले पर सियासत जारी है.

आपको बता दें ट्रिपल तलाक़ जैसा कोई नियम दूसरे देशों में नहीं है और अब इस बात का ख़ुलासा कर अपने बयानो को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक, मोदी सरकार के सपोर्ट में उतरी हैं.

बिग बॉस के घर में अपने लव अफ़ेयर के कारण सुर्ख़ियों में आई पाकिस्तानी अभिनेत्री इन दिनों अक्सर अपने बयानो को लेकर सुर्ख़ियो में रहती हैं और अभी कुछ दिन पहले अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान में हुई एयरस्ट्राइक पर भारत के विरोध में कई बातें लिख रही थीं, लेकिन अब ट्रिपल तलाक़ को लेकर मोदी सरकार की तारीफ़ कर रही हैं.



असल में कुछ साल पहले दुबई के बिज़नेसमैन से शादी कर वीना मलिक इंडस्ट्री को अलविदा कह घर बसा चुकी थीं, लेकिन अभी कुछ दिन पहले वीना मलिक की तलाक़ की ख़बर आई. इसी बात को लेकर न्यूज़ 18 हिंदी से एक्सक्लूसिव बातचीत में वीना मलिक ने बताया कि वह ख़ुद अपना रिश्ता टूटने और तलाक़ के प्रोसीजर से गुज़री हैं तो वह मुस्लिम समाज की महिला का दर्द अच्छे से समझ सकती हैं.

हालांकि वह पहले मोदी सरकार को पसंद नही करती थीं, लेकिन ट्रिपल तलाक़ पर क़ानून बनाने में जुटी मोदी सरकार की सराहना करती हुई, वीना मलिक कहती हैं कि पाकिस्तान से लेकर अरब देशों में भी ट्रिपल तलाक़ जैसा कोई क़ानून नहीं है. सिर्फ़ भारत ही ऐसा देश है जहां ट्रिपल तलाक़ के नाम पर मुस्लिम महिलाओं का शोषण होता आ रहा है और भारत की आवाम के साथ साथ राजनीतिक दल भी चुप्पी साधे बैठे है. भारत में मुस्लिम महिलाओं का हक़ और निकाह की नीव बहुत कमज़ोर है, लेकिन अब मुझे ख़ुशी है कि भारत में महिलाओं के दिन सुधर रहे हैं.


Loading...

मोदी सरकार, भारत में सख़्त क़ानून बना ट्रिपल तलाक़ पर रोक लगाने की कोशिश कर मुस्लिम महिलाओं की ज़िंदगी सवारने का नेक काम कर रही है. मोदी सरकार के इस क़दम को कोसने वाला विपक्ष चाहता ही नहीं था कि भारत में मुस्लिम महिलाओं की दशा सुधरे. इसीलिए मैं भारत और पाकिस्तान की लाख दूरियों और मनमुटाव के बावजूद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की इस बड़े क़दम के लिए सराहना करती हूं.

ये भी पढ़ें- लाल साड़ी में काजल राघवानी को देखकर फिसले खेसारी, Bhojpuri Video वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 7:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...