होम /न्यूज /मनोरंजन /खत्म हुआ 3 साल का इंतजार, फिर लौट रहा रोड ट्रिप का ड्रामा, देखें 'Tripling 3 Teaser'

खत्म हुआ 3 साल का इंतजार, फिर लौट रहा रोड ट्रिप का ड्रामा, देखें 'Tripling 3 Teaser'

टीजर को देखकर लग रहा है कि 'Tripling 3' भी एक बार फिर से वही रोमांच लौटकर आने वाला है.

टीजर को देखकर लग रहा है कि 'Tripling 3' भी एक बार फिर से वही रोमांच लौटकर आने वाला है.

Tripling Season 3 teaser out: टीवीएफ की वेबसीरीज 'Tripling 3' का टीजर लॉन्च हो गया है. टीजर देखकर सीरीज के रोमांचक होने ...अधिक पढ़ें

टीवीएफ ऑरीजनल्स द्वारा बनाई गई वेब सीरीज के 2 सीजन लोगों को काफी पसंद आए थे. इस सीरीज को लोगों ने खूब प्यार दिया था. चंचल, चितवन और चंदन के रोडट्रिप का रोमांच कई दिनों तक लोगों के सिर चढ़ा रहा था. इसके पहले सीजन के रिस्पॉन्स के बाद दूसरा सीजन बनाया गया था.

दूसरा सीजन भी लोगों को पसंद आया था. साथ ही फैन्स ने तीसरे सीजन को बनाने की भी मांग की थी. अब फैन्स का लंबे समय का इंतजार समाप्त होने जा रहा है. जल्द ही ट्रिपलिंग का सीजन 3 आने वाला है. हाल ही में इसका पोस्टर जारी किया गया था. अब सोमवार को इसका टीजर जारी कर दिया गया है.

फैमिली के साथ देखेगा ट्रेक का रोमांच
हाल ही में जारी टीजर को देखकर लग रहा है कि ‘Tripling 3’ भी एक बार फिर से वही रोमांच लौटकर आने वाला है. इस बार के सीजन में तीनों भाई-बहन के साथ में उनके पेरेंट्स भी नजर आने वाले हैं. टीजर को देखकर फैन्स भी काफी उत्साहित हैं. टीजर में बताया जा रहा है कि तीनों भाई-बहन एक बार फिर से रोडट्रिप के लिए निकल पड़ते हैं. वहीं चितवन अपने पुराने अंदाज में एक बार फिर से दिखाई दे रहे हैं. कड़कड़ाती ठंड में बाइक से रोडट्रिप का रोमांच दिखाई दे रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

पेरेंट्स के रोल दमदार
इस सीजन को नीरज उधवानी डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले के दोनों सीजन समीर सक्सेना ने किए थे. नीरज ने टीजर रिलीज के मौके पर बताया कि हमने 2 सीजन में केवल सिब्लिंग्स के बीच के किस्से बताए हैं. लेकिन इस बार हमने तीनों के पेरेंट्स के साथ कहानी गढ़ी है. नीरज बताते हैं कि क्रेजीनेस तीनों में आखिर उनके पेरेंट्स से ही मिली है. पेरेट्स का भी इस बार अहम किरदार होगा. तीसरा सीजन जी5 पर रिलीज किया जाएगा. इससे पहले दूसरा सीजन सोनी लिव पर रिलीज किया गया था. इससे पहले पहला सीजन टीवीएफ के ऐप और यूट्यूब पर रिलीज किया गया था.

फैन्स को है बेसब्री से इंतजार
बता दें कि इस सीरीज के 2 सीजन पहले ही रिलीज हो चुके हैं. दोनों सीजन को लोगों ने जमकर प्यार दिया था. अब ट्रिपलिंग का इसका तीसरा सीजन आने वाला है. यूथ के बीच यह सीरीज काफी पॉपुलर हुई थी. 3 भाई बहनों के रिश्तों और परिवार के जद्दोहद के बीच मतों के टकराव की यह कहानी काफी रोचक थी. अब इस सीजन में कहानी में पेरेंट्स का भी शानदार रोल रहेगा. इस सीरीज का एक गाना भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. अब तीसरे सीजन को लेकर भी फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

Tags: Bollywood news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें