होम /न्यूज /मनोरंजन /TRIVIA: जब कोई नहीं था किंग खान के पास तो संजू बाबा ने यूं दिया था सहारा

TRIVIA: जब कोई नहीं था किंग खान के पास तो संजू बाबा ने यूं दिया था सहारा

शाहरुख खान और संजय दत्त की एक पुरानी तस्वीर.

शाहरुख खान और संजय दत्त की एक पुरानी तस्वीर.

इस वीडियो के वायरल होने की एक वजह संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' भी है. हाल ही में रिलीज हुई ये बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर छाई ...अधिक पढ़ें

    शाहरुख खान बीते 26 सालों से फिल्मी पर्दे से जुड़े हैं. टीवी की दुनिया से फिल्मों में आना और बड़े पर्दे पर किंग बन जाना किसी फिल्मी सफर से कम नहीं लगता. इस लंबे सफर में उनके कई दोस्त बने, कुछ साथ आगे बढ़ते गए, कुछ पीछे छूट गए. इन्हीं में से एक है वो चेहरा जिसने मुंबई में अकेले शाहरुख को एक बड़े भाई जैसा सहारा दिया. शायद उस वक्त 'बादशाह' को उस दोस्त की हिम्मत ना मिलती तो कहीं और होते. यह शख्स कोई और नहीं बल्कि अपने संजू बाबा है.

    शाहरुख और संजय दत्त की दोस्ती से जुड़ा ये स्वीट सीक्रेट एक टीवी शो के दौरान सबके सामने आया. बात काफी पुरानी है, लेकिन इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ये वीडियो केबीसी-3 के दौरान की है. इस वीडियो में शाहरुख संजय दत्त के साथ अपनी दोस्ती का एक किस्सा सुनाते दिख रहे हैं. संजू बाबा का लुक देखकर लगता है कि वह अपनी फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के प्रमोशन के लिए वहां पहुंचे होंगे.

    इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख कहते हैं, 'मैंसबको छोटा सा किस्सा बताना चाहूंगा कि जब मैं मुबंई में नया नया आया था तब मेरा कोई दोस्त नहीं था. मैं किसी को नहीं जानता था और मेरा झगड़ा हो गया था किसी के साथ. मेरे पास कोई नहीं था जिसके पास मैं जा सकूं. मैं सोच रहा था काश मैं दिल्ली में होता. मेरे मां-बाप भी नहीं थे और एक आदमी था जो अपनी जीप लेकर मेरे पास आया था और वो था संजय दत्त. उसने कहा, अगर कोई तुम्हें हाथ लगाए तो मुझे बताना.'

    इस वीडियो के वायरल होने की एक वजह संजू बाबा की बायोपिक 'संजू' भी है. 29 जून को रिलीज हुई ये बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. वहीं शाहरुख अपनी फिल्म जीरो को लेकर बिजी हैं.




    यह भी पढ़ें:

    जब शर्मिला टैगोर को पहली नज़र में दिल दे बैठे थे नवाब पटौदी

    Tags: Sanjay dutt, Shahrukh khan, Trivia

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें